IPL, Mumbai Indian: मुंबई पर भड़के वॉटसन, कहा- ईशान को 15.25 करोड़ में खरीदना गलत
Advertisement

IPL, Mumbai Indian: मुंबई पर भड़के वॉटसन, कहा- ईशान को 15.25 करोड़ में खरीदना गलत

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस ने अभी तक 5 मुकाबले खेले हैं और एक भी जीत दर्ज नहीं की है. मुंबई के खराब प्रदर्शन पर ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने बड़ा बयान दिया है और ईशान को 15.25 करोड़ में खरीदने को गलत बताया है.

Photo (IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL) इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) सीजन 15 में सबसे खराब प्रदर्शन कर रही है. आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) इकलौती टीम है जिसने अभी तक जीत का खाता नहीं खोला है. टीम इस समय प्वाइंट्स टेबल में आखिरी स्थान पर मौजूद है और पहली जीत की तलाश में है. इन सब के बीच ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन पर बड़ा बयान दिया है और मेगा ऑक्शन में टीम के कुछ फैसलों को गलत भी बताया है, जिसमें ईशान किशन (Ishan Kishan) पर बड़ी बोली लगाना भी शामिल है.

  1. शेन वॉटसन का बड़ा बयान
  2. MI के फैसलों पर उठाए सवाल
  3. 5 मुकाबले हार चुकी है मुंबई

वॉटसन ने मुंबई पर उठाए सवाल

शेन वॉटसन (Shane Watson) का मानना है कि मुंबई इंडियंस ने मेगा ऑक्शन में कई गलतियां की जिसमें से ईशान किशन (Ishan Kishan) पर 15.25 करोड़ रुपये खर्च करना सबसे बड़ी गलती थी. द ग्रेड क्रिकेटर पर बोलते हुए वॉटसन ने कहा,'मुझे आश्चर्य नहीं हुआ कि मुंबई इंडियंस तालिका में सबसे नीचे हैं क्योंकि उनका ऑक्शन चौंकाने वाला रहा था. ईशान किशन पर इतना पैसा खर्च करना... वे एक बहुत ही प्रतिभाशाली और कुशल खिलाड़ी है, लेकिन वे आपकी पूरी सैलरी खर्च करने लायक नहीं है. और फिर, जोफ्रा आर्चर पर उनकी उपलब्धता के बारे में जानकारी न होने के बावजूद दांव लगाना. उन्होंने काफी समय से क्रिकेट नहीं खेला है. उनकी टीम में काफी कमि है.' 

सीजन 15 में ईशान किशन

आईपीएल सीजन 15 में ईशान किशन ने शानदार शुरुआत की थी, लेकिन टीम के लिए अभी तक कुछ भी अच्छा नहीं हुआ है. ईशान किशन ने इस सीजन में अभी तक 5 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 44.50 की औसत से 178 रन बनाए हैं. ईशान इस सीजन में 2 अर्धशतक भी लगा चुके हैं. ईशान अभी तक आईपीएल में कुल 66 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 29.64 की औसत से 1630 रन बनाए हैं. ईशान आईपीएल में 134.60 स्ट्राइक रेट से रन बनाते हैं और 11 अर्धशतक लगा चुके हैं.

मुंबई की लगातार 5 हार

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस अभी तक सबसे कमजोर टीम साबित हुई है. मुंबई इंडियंस ने इस सीजन में दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले खेले हैं और सभी मैच में हार का सामना किया है. मुंबई इंडियंस ने मेगा ऑक्शन से पहले कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव और किरोन पोलार्ड को रिटेन किया था, लेकिन ये खिलाड़ी भी अपनी टीम को इस सीजन में पहली जीत नहीं दिला सके हैं. 

Trending news