Sanjana Ganesan का Sunday Morning Look इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल
Advertisement

Sanjana Ganesan का Sunday Morning Look इंटरनेट पर मचा रहा है धमाल

टीम इंडिया (Team) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah)  की पत्नी संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने संडे की सुबह अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

संजना गणेशन (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के बायो बबल (Bio Bubble) में कोरोना वायरस (Coronavirus) की एंट्री के बाद बीसीसीआई (BCCI) ने इस सीजन को अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया है. यही वजह है कि फेमस स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) इन दिनों अपने पति जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) के साथ फुर्सत के पल बिता रही हैं. 

  1. इस वक्त फुर्सत के पल बिता रही हैं संजना
  2. IPL टलने के बाद पति के साथ हैं संजना
  3. संजना के संडे मॉर्निंक लुक ने मचाया धमाल
  4.  

संजना का संडे मॉर्निंग लुक

16 मई की सुबह संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपना संडे मॉर्निंग लुक (Sunday Morning Look) पोस्ट किया. संडे मूड को रिलैक्सिंग बनाने के हिसाब से उन्होंने व्हाइट कलर का नाइट सूट पहना है. यह नाइट सूट काफी कंफर्टेबल लग रहा है और इसमें ब्लैक और पिंक कलर की 'हार्ट' डिजाइन बनी हुई है. यह डिजाइन उनके नाइट सूट की पिंक बॉर्डर लाइन के साथ बहुत खूबसूरत लग रहा है. इसके साथ इन्होंने सिल्वर कलर के छोटी ईयररिंग्स पहनी हुई हैं. नो मेकअप लुक में पीच शेड का लिप बाम उनके लुक को परफेक्ट संडे लुक बना रहा है.

fallback

इसी साल हुई थी शादी

टीम इंडिया (Team India) के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ( Jasprit Bumarah) ने 15 मार्च 2021 को स्‍पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी की थी. इस कपल ने गोवा (Goa) में करीबी रिश्‍तेदारों के बीच सात फेरे लिए थे. ये सेलिब्रिटी कपल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े लम्हे फैंस के साथ शेयर करते हैं.

Trending news