IPL 2022: मुंबई के इन 2 प्लेयर्स ने पार लगाई RCB की नैया, अपने दम पर दिलाया प्लेऑफ का टिकट
Advertisement

IPL 2022: मुंबई के इन 2 प्लेयर्स ने पार लगाई RCB की नैया, अपने दम पर दिलाया प्लेऑफ का टिकट

IPL 2022: मुंबई इंडियंस की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से मात दी. इस हार के साथ जहां दिल्ली की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को प्लेऑफ का टिकट मिल गया.

 

फोटो (IPL)

RCB Qualified for Playoffs: IPL 2022 में शनिवार की रात एक तगड़ा मुकाबला देखने को मिला. इस मैच में मुंबई इंडियंस की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से मात दी. इस हार के साथ जहां दिल्ली की टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई वहीं रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को प्लेऑफ का टिकट मिल गया. आरसीबी को प्लेऑफ का टिकट दिलाने में मुंबई के दो खिलाड़ियों का बड़ा हाथ रहा. 

मुंबई की जीत में चमके ये दो खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस की टीम को इस मैच में दिल्ली ने 160 रनों का टारगेट दिया. टारगेट का पीछा करते हुए मुंबई की शुरुआत काफी धीमी रही और कप्तान रोहित शर्मा 13 गेंदों पर 2 रन बनाकर आउट हो गए. लेकिन इसके बाद मुंबई के बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस और टिम डेविड ने कमाल की बल्लेबाजी कर टीम की नैया को पार लगाया. 

मुंबई की ओर से पूरे सीजन में अच्छा प्रदर्शन करने वाले युवा बल्लेबाज डेवाल्ड ब्रेविस को आज के मैच में एक बार फिर से मौका दिया गया. ब्रेविस के बल्ले ने दिल्ली के खिलाफ भी कमाल की पारी खेली. ब्रेविस 37 रनों की पारी खेली. उन्होंने इस पारी में 3 छक्के और 1 चौका जड़ा. वहीं टिम डेविड की बात करें तो उन्होंने तो कमाल ही कर दिया. डेविड ने इस मैच में दिल्ली के जबड़े से जीत छीन ली. उन्होंने 11 गेंदों पर तेज-तर्रार 34 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 4 छक्के और 2 चौके लगाए. 

मुंबई ने दर्ज की शानदार जीत

दिल्ली के खिलाफ मुंबई इंडियंस की टीम ने शानदार जीत दर्ज की है. इस मैच की बात करें तो दिल्ली की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई को 159 रनों का टारगेट दिया. जवाब में मुंबई की टीम ने आखिरी ओवर तक 5 विकेट खोकर इस टारगेट को हासिल कर लिया.दिल्ली की ओर से एनरिच नोर्खिया और शार्दुल ठाकुर ने 2-2 विकेट झटके. 

आरसीबी ने किया क्वालीफाई

मुंबई की जीत के साथ ही आरसीबी की टीम को प्लेऑफ का टिकट मिल गया. आरसीबी की टीम 16 अंकों के साथ लीग टेबल में चौथे नंबर पर रही है और अब उसका सामना एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स से होगा. वहीं दिल्ली 14 अंकों के साथ पांचवें नंबर पर रही. वहीं मुंबई की टीम टेबल में लास्ट में रही.    
 

Trending news