IPL 2022: Ravindra Jadeja के बाद अब ये खिलाड़ी भी छोड़ेगा कप्तानी? डुबा दी अपनी टीम की नैया
Advertisement

IPL 2022: Ravindra Jadeja के बाद अब ये खिलाड़ी भी छोड़ेगा कप्तानी? डुबा दी अपनी टीम की नैया

IPL 2022: CSK के नए कप्तान बने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अचानक सीजन के बीच में अपनी टीम की कप्तानी छोड़ दी. एक और कप्तान ऐसा है जो अपने खराब खेल की वजह से टीम की कप्तानी छोड़ सकता है. 

 

फोटो (IPL)

IPL 2022: दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग IPL से शनिवार की शाम एक बड़ी खबर सुनने को मिली. सीएसके (CSK) के नए कप्तान बने रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अचानक सीजन के बीच में अपनी टीम की कप्तानी छोड़ दी. जडेजा की जगह एक बार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने ले ली. जडेजा की कप्तानी में सीएसके की टीम ने इस सीजन में बेहद खराब प्रदर्शन किया था, जिसके बाद उन्होंने ये बड़ा फैसला लिया. सीएसके के अलावा एक और टीम ऐसी है जिसका कप्तान टीम की नैया डुबा रहा है. 

ये खिलाड़ी भी छोड़ेगा कप्तानी?

बता दें कि जैसा हाल जडेजा (Ravindra Jadeja) की कप्तानी में सीएसके की टीम का हुआ है, वैसा ही कुछ मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की कप्तानी वाली पंजाब किंग्स (Punjab Kings) का भी हुआ है. मयंक भी इसी सीजन पहली बार आईपीएल में कप्तानी कर रहे हैं. लेकिन स्टार खिलाड़ियों से सजी पंजाब की टीम को ये खिलाड़ी ठीक से चला नहीं पाया है और पंजाब पर एक बार फिर से प्लेऑफ की रेस से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. पंजाब की टीम 9 मैचों में सिर्फ 4 मैच ही जीत पाई है और वो इस वक्त लीग टेबल में 7वें पायदान पर हैं.

मयंक खुद भी रहे हैं फ्लॉप

पंजाब की टीम की ही तरह खुद उनके कप्तान भी पूरी तरह फ्लॉप रहे हैं. मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की बल्लेबाजी पर कप्तानी का दवाब साफ दिखाई देता है. 8 मैचों में ये खिलाड़ी सिर्फ 161 रन बना पाया है. पंजाब की टीम के पास पहले से शिखर धवन जैसे दिग्गज खिलाड़ी मौजूद हैं, जिन्हें पहले भी कप्तानी का लंबा अनुभव रहा है. ऐसे में मयंक अगर कप्तानी छोड़ भी देते हैं तो कोई हैरानी की बात नहीं होगी. 

जडेजा ले चुके हैं बड़ा फैसला

आईपीएल 2022 (IPL 2022) के बीच में ही रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने सीएसके (CSK) की कप्तानी छोड़ दी है. एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) इस टीम के कप्तान बन चुके हैं. जडेजा की कप्तानी में सीएसके सिर्फ दो ही मैच जीत पाई थी. इस साल लीग से ठीक पहले धोनी ने सीएसके की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था. उनकी जगह जडेजा को कप्तान बनाया गया था, लेकिन जडेजा की कप्तानी में टीम कोई भी कमाल नहीं दिखा पाई. 

Trending news