Advertisement
photoDetails1hindi

Punjab Kings: PBKS को प्लेऑफ में पहुंचा सकते हैं ये 5 खिलाड़ी, IPL 2022 में बने सबसे बड़े मैच विनर

Punjab Kings IPL 2022: आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने बैंगलोर (RCB) को शुक्रवार (13 मई) को खेले ये मैच में हराकर प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है. इस सीजन में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) 12 मैचों में से 6 में जीत दर्ज की है. टीम को यहां से प्लेऑफ में पहुंचना है तो उसे अगले दोनों मैचों को जीतना होगा, ऐसे में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के आने वाले मुकाबलों में इन 5 खिलाड़ियों के ऊपर टीम को जीत दिलाने की सबसे बड़ी जिम्मेदारी होगी.

शिखर धवन

1/5
शिखर धवन

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) इस सीजन पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के सबसे सफल बल्लेबाज हैं. उन्होंने अभी तक 12 मैचों में 402 रन बनाए हैं. पंजाब को यहां से प्लेऑफ में पहुंचना है तो शिखर धवन (Shikhar Dhawan) का आने वाले मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी होगा.

लियाम लिविंगस्टो

2/5
लियाम लिविंगस्टो

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने इस सीजन में काफी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की है. लिविंगस्टोन (Liam Livingstone) ने आईपीएल 2022 में अभी तक 12 पारियों में 385 रन बनाए हैं. आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में भी लिविंगस्टोन ने 42 गेंदों पर 70 रन की पारी खेली.

अर्शदीप सिंह

3/5
अर्शदीप सिंह

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने इस सीजन में घातक गेंदबाजी की है. उन्होंने अभी तक 12 मैचों में 7 विकेट हासिल किए हैं, वहीं सिर्फ 7.69 की इकोनॉमी से रन खर्च किए हैं. पंजाब को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अर्शदीप से ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद आगे भी रहेगी.

कगिसो रबाडा

4/5
कगिसो रबाडा

कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के सबसे सफल गेंदबाज हैं. कगिसो रबाडा (Kagiso Rabada) हर मैच में टीम के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने 11 मैचों में 21 विकेट हासिल किए हैं. 

राहुल चाहर

5/5
राहुल चाहर

राहुल चाहर (Rahul Chahar) इस सीजन पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के लिए बहुत ही किफायती गेंदबाज साबित हैं. राहुल चाहर (Rahul Chahar) ने अभी तक 12 मैचों में 14 विकेट हासिल किए हैं और सिर्फ 7.99 की इकोनॉमी से रन दिए हैं. राहुल की ये किफायती गेंदबाजी पंजाब को प्लेऑफ तक पहुंचा सकती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़