Advertisement
photoDetails1hindi

B'day Special: बेहद खास है Rohit Sharma और Ritika Sajdeh की Love Story, शादी से पहले 6 साल तक हुई थी Dating

Rohit Sharma Birthday: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं. जितना धमाल उन्होंने क्रिकेट के मैदान में मचाया है, उतने ही कामयाब वो इश्क की पिच पर रहे हैं.  आइये नजर डालते हैं उनकी लव स्टोरी पर.

कौन हैं रितिका सजदेह?

1/6
कौन हैं रितिका सजदेह?

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) पेशे से स्टोर्ट्स मैनेजर (Sports Manager) हैं वो टीम इंडिया (Team India) के इस सलामी बल्लेबाज का ब्रांड एंडोरस्टमेंट (Brand Endorsements) और कॉन्ट्रैक्ट की देखरेख करती हैं.

कब है रितिका का बर्थडे?

2/6
कब है रितिका का बर्थडे?

रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) का जन्म 21 दिसंबर 1987 को हुआ था.

रितिका का परिवार

3/6
रितिका का परिवार

रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) की मां का नाम टीना सजदेह (Tina Sajdeh) और पिता का नाम बॉबी सजदेह (Bobby Sajdeh) है. उनका एक भाई है जिनका नाम कुनाल सजदेह (Kunal Sajdeh) है 

रितिका की पसंद

4/6
रितिका की पसंद

रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) ट्रेवल करना और चॉकलेट खाना काफी पसंद है. उनके पसंदीदा एक्टर्स हैं रॉबर्ट डोनी जूनियर (Robert Downey Jr), रेयान रेनल्ड्स (Ryan Reynolds) और क्रिस हेमवर्थ (Chris Hemsworth). उनका फेवरेट टीवी शो रिवरडेल (Riverdale) और एरो (Arrow) है.

रोहित और रितिका कैसे मिले?

5/6
रोहित और रितिका कैसे मिले?

टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) के मुंहबोले भाई हैं. एक बार तो युवी ने मजाक में रोहित को धमकाते हुए कहा था कि वो रितिका से दूर रहे. रितिका तब रोहित की क्रिकेट मैनेजर के तौर पर काम कर रही थी. रोहित और रितिका को एक दूसरे से प्यार हो गया. दोनों ने शादी से पहले 6 साल तक डेट किया.

जब रोहित ने रितिका को किया प्रोपोज

6/6
जब रोहित ने रितिका को किया प्रोपोज

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने रितिका को आईपीएल के वक्त प्रोपोज किया था. वो रितिका को बोरीवली स्पोर्ट्स ग्राउंड (Borivali Sports Ground) ले गए और वहीं प्रोपोज (Propose) किया. कहा जाता है कि रोहित घुटनों के बल बैठ गए थे और एक हाथ में अंगूठी लेकर रितिका को शादी के लिए प्रोपोज किया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़