Advertisement
photoDetails1hindi

Sports Anchors: इन 5 दिग्गज खिलाड़ियों ने स्पोर्ट्स एंकर से की शादी, लिस्ट में 2 भारतीय प्लेयर्स भी शामिल

Cricketers Who Married Sports Anchors: क्रिकेट भारत के साथ-साथ पूरी दुनिया में काफी लोकप्रिय खेल है. भारत में तो क्रिकेट को सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है, लेकिन खिलाड़ियों के साथ-साथ उनकी पत्नियां भी फैंस के बीच काफी लोकप्रिय होती हैं. क्रिकेटर्स की पत्नियां किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं होती हैं, लेकिन आज हम आपको 5 ऐसे क्रिकेटर्स की पत्नियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने दम पर पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है. इनकी पत्नियां स्पोर्ट्स एंकरिंग की दुनिया में जाना पहचाना नाम है.

शेन वॉटसन

1/5
शेन वॉटसन

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व स्‍टार ऑलराउंडर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने  2010 में न्‍यू साउथ वेल्‍स में जन्‍मीं ली फरलोंग (Lee Furlong) से शादी की थी. ली फरलोंग स्‍पोर्ट्स प्रेजेंटर, राइटर, मॉडल और बिजनेसवुमेन हैं. ली ने मास कम्‍यूनिकेशन एंड जर्नलिज्‍म में ग्रेजुएशन किया है. 2018 में वे लेखिका भी बनी और बच्‍चों के लिए किताब लिखी. ऑस्‍ट्रेलिया में ली का बहुत बड़ा जाना पहचाना नाम है.

स्‍टुअर्ट बिन्‍नी

2/5
स्‍टुअर्ट बिन्‍नी

भारतीय ऑलराउंडर स्‍टुअर्ट बिन्‍नी (Stuart Binny) ने स्पोर्ट्स एंकर मयंती लैंगर (Mayanti Langer) से सितंबर 2012 में शादी की थी. दोनों की मुलाकात इंडियन क्रिकेट लीग के दौरान हुई थी. मयंती लैंगर भारत में सबसे पसंदीदा फीमेल एंकर्स में से एक हैं. 

बेन कटिंग

3/5
बेन कटिंग

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर बेन कटिंग (Ben Cutting) की पत्नी एरिन हॉलैंड (Erin Holland) भी स्पोर्ट्स एंकर हैं. एरिन ने शादी के बाद खुलासा किया था कि वे बेन से इंस्टाग्राम पर मिलीं और फिर उनकी दोस्ती बढ़ी. इस जोड़े ने 13 फरवरी, 2021 को शादी की. हालांकि, कोविड -19 महामारी के कारण इन्हें दो बार अपनी शादी रद्द करनी पड़ी थी. 

मार्टिन गप्टिल

4/5
मार्टिन गप्टिल

न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) की शादी न्यूजीलैंड की मशहूर खूबसूरत स्पोर्ट्स एंकर लॉरा मैकगोड्रिरक के साथ हुई थी. साल 2014 में मार्टिन और लॉरा मैकगोड्रिरक (Laura McGoldrick) ने एक दूसरे के साथ शादी की. लॉरा मैकगोड्रिरक पेशे से हैं स्पोर्ट्स एंकर के अलावा रेडियो होस्ट, समाचार प्रस्तुतकर्ता, स्पोर्ट्स रिपोर्टर और अभिनेत्री भी रह चुकी हैं.

जसप्रीत बुमराह

5/5
जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) से मार्च 2021 में शादी की थी. संजना गणेशन एक फेमस स्पोर्ट्स एंकर हैं. संजना ने वर्ल्ड कप 2019 के दौरान स्टार स्पोर्ट्स के कई फेमस शोज जैसे 'मैच पॉइंट' और 'चीकी सिंगल्स' होस्ट किए हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़