दिल्ली के इस खिलाड़ी का पहला मैच ही बनेगा आखिरी, पंत खुद करेंगे बाहर
Advertisement

दिल्ली के इस खिलाड़ी का पहला मैच ही बनेगा आखिरी, पंत खुद करेंगे बाहर

आईपीएल सीजन 15 में दिल्ली कैपिटल्स के एक युवा तेज गेंदबाज की खराब शुरुआत हुई है. ये खिलाड़ी पहले मैच में काफी महंगा साबित हुआ और अपने स्पेल के 4 ओवर भी पूरे नहीं कर सका.

Photo (IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों की शुरुआत कुछ ज्यादा खास नहीं रही. टीम के कप्तान पंत ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. लेकिन गेंदबाज पंत के फैसले को गलत साबित करते दिखाई दिए. इस मैच में दिल्ली के तेज गेंदबाजों ज्यादा महंगे साबित हुए. पंत ने पहले ही मैच में एक युवा तेज गेंदबाज को टीम में मौका भी दिया लेकिन इस गेंदबाज ने काफी रन लुटाए और अपने 4 ओवर भी पूरा नहीं कर सका. ये खिलाड़ी सीजन के दूसरे मैच से अब बाहर भी हो सकता है. 

  1. पंत के इस गेंदबाज ने जमकर खर्च किए रन
  2. अपने स्पेल के 4 ओवर भी पूरे नहीं किए
  3. इस गेंदबाज पर DC ने 1.10 करोड़ किए खर्च
  4.  

पहले ही मैच में फेल हुआ ये गेंदबाज

दिल्ली कैपिटल्स ने सीजन के पहले मैच में 22 साल के युवा तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी को टीम में शामिल किया. कमलेश नागरकोटी तेज रफ्तार से गेंदबाजी करने के लिए जाने जाते हैं और केकेआर की ओर से खेलते हुए आईपीएल में भी काफी सुर्खिया बटौर चुके हैं. लेकिन इस सीजन में नागरकोटी की शुरुआत काफी खराब रही है. नागरकोटी ने मुंबई के खिलाफ सिर्फ 2 ओवर ही गेंदबाजी की और 14.50 की इकोनॉमी से 29 रन भी खर्च कर दिए. नागरकोटी दिल्ली की तरफ से सबसे ज्यादा इकोनॉमी से रन खर्च करने वाले गेंदबाज रहे. ऐसे में नागरकोटी के लिए अब टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल होने वाला है या इन्हें टीम से बाहर भी बैठना पड़ सकता है.

नागरकोटी का IPL करियर

कमलेश नागरकोटी को साल 2018 में केकेआर की टीम ने खरीदा था. नागरकोटी साल 2021 तक केकेआर की टीम का ही हिस्सा थे. वे अभी तक आईपीएल में 11 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 9.14 की इकोनॉमी से रन दिए है और सिर्फ 5 विकेट ही अपने नाम किए हैं. नागरकोटी ने साल 2020 आईपीएल में 10 मैच खेले थे और पिछले सीजन में नागरकोटी ने केवल एक ही मैच खेला था. दिल्ली ने इस बार नागरकोटी को 1.10 करोड़ रुपय में खरीदा है.

MI के खिलाफ DC के गेंदबाज

दिल्ली ने सीजन के पहले मैच में मुंबई के खिलाफ गेंदबाजी करते हुए 20 ओवर में 177 रन खर्च किए. नागरकोटी के अलावा शार्दूल ठाकुर भी काफी महंगे साबित हुए, शार्दूल ने 4 ओवर में 47 रन खर्च किए और एक भी सफलता अपने नाम नहीं की. अक्षर पटेल ने भी 10 की इकोनॉमी से 4 ओवर में 40 रन खर्च कर दिए. कुलदीप यादव से टीम के लिए सबसे शानदार गेंदबाजी की और 3 विकेट अपने नाम किए, खलील अहमद भी 2 विकेट लेने में कामयाब रहे.

Trending news