MS Dhoni: एमएस धोनी ने अपने इस बयान से मचाई सनसनी, रिटायरमेंट को लेकर सबके सामने कही ये बात
Advertisement

MS Dhoni: एमएस धोनी ने अपने इस बयान से मचाई सनसनी, रिटायरमेंट को लेकर सबके सामने कही ये बात

MS Dhoni On His retirement: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपने रिटायरमेंट पर बड़ा बयान दिया है.

MS Dhoni: एमएस धोनी ने अपने इस बयान से मचाई सनसनी, रिटायरमेंट को लेकर सबके सामने कही ये बात

MS Dhoni On His retirement rumours: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni)  7 जुलाई को 42 साल के होने जा रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग के बाद एमएस धोनी (MS Dhoni) रिटायरमेंट का ऐलान कर सकते हैं. लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले जा रहे मैच के दौरान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपने रिटायरमेंट पर कुछ ऐसा किया जिसने क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया है. 

एमएस धोनी ने अपने इस बयान से मचाई सनसनी

एमएस धोनी (MS Dhoni) ने रिटायरमेंट पर ऐसा बयान दिया है, जिससे क्रिकेट प्रेमियों में खलबली मच गई है. इस बयान से ऐसा माना जा रहा है कि धोनी अगले साल भी आईपीएल खेलेंगे. दरअसल, टॉस के दौरान जब एमएस से पूछा गया कि ये फैंस आपको फेयरवेल देने आ रहे हैं, आप अपने आखिरी आईपीएल सीजन को एंजॉय कर रहे हैं? इस सवाल पर धोनी ने जवाब दिया, 'ये आपने फैसला किया है कि ये मेरा आखिरी आईपीएल है, मैंने नहीं.' धोनी से इस जवाब के बाद फैंस ये मान रहे हैं कि वह अगले सीजन में भी खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं.

हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने दिया था ये अपडेट 

हाल ही में चेन्नई सुपर किंग्स के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के संन्यास को लेकर बड़ा बयान दिया था. स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने एमएस धोनी (MS Dhoni) के रिटायरमेंट पर बात करते हुए कहा था, '41 साल के धोनी ने चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम में रिटायरमेंट के बारे में कुछ नहीं कहा है.' उन्होंने भी एमएस धोनी (MS Dhoni) के रिटायरमेंट की खबरों को नकार दिया था. 

4 बार की चैंपियन है चेन्नई की टीम

आईपीएल में धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार खिताब अपने नाम किया है. 2008 से धोनी टीम की अगुवाई कर रहे हैं, तब से अब तक चेन्नई की कमान उन्ही के हाथ में रही है. हालांकि, पिछले साल रवींद्र जडेजा को टीम की कप्तानी सौंपी गई थी जोकि चेन्नई को काफी भारी भी पड़ा था. चेन्नई की टीम 2010, 2011, 2018 और 2021 में चैंपियन बनने में सफल रही है. वहीं, आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी शानदार फॉर्म में हैं. इस सीजन में चेन्नई ने अबतक 9 मुकाबले खेले हैं जिनमें 6 पारियों में माही 5 बार नॉट आउट रहे हैं और 74 रन बनाए हैं. 

ये भी पढ़ें

1. IPL 2023: 33 साल की उम्र में खत्म हुआ इस भारतीय खिलाड़ी का करियर! जल्द कर सकता है संन्यास का ऐलान
2. IPL 2023: 5 रन से हारने पर बुरी तरह भड़के कप्तान हार्दिक पांड्या, इस खिलाड़ी को बताया हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार
3. IPL 2023: खत्म हुआ इस भारतीय का क्रिकेट करियर, IPL के तुरंत बाद ही करेगा संन्यास का ऐलान! 
4.  IPL 2023 LSG vs CSK Live: बदले की प्यासी है LSG की टीम? CSK के खिलाफ आज लखनऊ में महामुकाबला
5.  Team India: दुनिया में सिर्फ ये बल्लेबाज ही तोड़ सकता है सचिन के शतकों का वर्ल्ड रिकॉर्ड, विराट-रोहित को भी छोड़ देगा पीछे
6. IPL 2023: विराट कोहली के सपोर्ट में उतरे फैंस, अफगानिस्तान के नवीन उल हक पर यूं कर दिया हमला
7. IPL 2023: सोशल मीडिया पर आग लगा देगी शमी की वाइफ हसीन जहां की ये Photos, हुस्न से ढा रहीं कहर
8. Sunil Gavaskar: कोहली-गंभीर की लड़ाई पर बुरी तरह भड़के गावस्कर, अपने इस बयान से मचा दिया तहलका
9.  IPL 2023: कप्तानी का लालच नहीं रखता टीम इंडिया का ये स्टार खिलाड़ी, दिग्गज ने बताया चौंकाने वाला नाम
10.  Team India: टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर ने किया बड़ा खुलासा, इस तरकीब से बचा रहा अपना डूबता करियर

Trending news