MS Dhoni: एमएस धोनी ने ले लिया IPL से संन्यास? इस Photo के सामने आते ही मची सनसनी
Advertisement

MS Dhoni: एमएस धोनी ने ले लिया IPL से संन्यास? इस Photo के सामने आते ही मची सनसनी

MS Dhoni: आईपीएल 2023 के बीच चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. जिसके बाद उनके संन्यास की अटकलें और भी तेज हो गई है.

MS Dhoni: एमएस धोनी ने ले लिया IPL से संन्यास? इस Photo के सामने आते ही मची सनसनी

MS Dhoni Retirement: चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) जल्द ही 42 साल के होने जा रहे हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल के इस सीजन के बाद आईपीएल से रिटायरमेंट ले सकते हैं. इन सब के बीच एमएस धोनी (MS Dhoni) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस फोटो के वायरल होने के बाद माना जा रहा है कि धोनी जल्द ही संन्यास का ऐलान कर सकते हैं.

एमएस धोनी ने ले लिया IPL से संन्यास?

एमएस धोनी (MS Dhoni)  7 जुलाई को 42 साल के होने जा रहे हैं. वहीं, धोनी ने आईपीएल 2023 के बीच चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ियों की साइन जर्सी गिफ्ट की है. इसके बाद उनके संन्यास की अटकलें और भी तेज हो गई है.

fallback

धोनी ने संन्यास पर कही थी ये बात

हाल ही में एमएस धोनी (MS Dhoni) ने रिटायरमेंट पर ऐसा बयान दिया था, जिससे क्रिकेट प्रेमियों में खलबली मच गई थी. इस बयान से ऐसा माना जा रहा है कि धोनी अगले साल भी आईपीएल खेलेंगे. दरअसल, एक मैच में टॉस के दौरान जब एमएस से पूछा गया कि ये फैंस आपको फेयरवेल देने आ रहे हैं, आप अपने आखिरी आईपीएल सीजन को एंजॉय कर रहे हैं? इस सवाल पर धोनी ने जवाब दिया था, 'ये आपने फैसला किया है कि ये मेरा आखिरी आईपीएल है, मैंने नहीं.'

CSK को 4 बार बनाया चैंपियन

आईपीएल में धोनी की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स ने 4 बार खिताब अपने नाम किया है. चेन्नई की टीम 2010, 2011, 2018 और 2021 में चैंपियन बनने में सफल रही है. 2008 से धोनी टीम की अगुवाई कर रहे हैं. हालांकि, पिछले साल रवींद्र जडेजा को टीम की कप्तानी सौंपी गई थी जोकि चेन्नई को काफी भारी भी पड़ा था. सीएसके ने बीच सीजन ही धोनी को एक बार फिर कप्तान बना दिया था. वहीं, आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी शानदार फॉर्म में हैं. इस सीजन में चेन्नई ने अब तक 10 मुकाबले खेले हैं जिनमें 7 पारियों में 200 की स्ट्राइक रेट से 76 रन बनाए हैं.

Trending news