Team India: बुमराह-शमी नहीं, ये गेंदबाज करेगा भारतीय क्रिकेट पर राज! दिग्गज ने खुलेआम ले लिया नाम
Advertisement

Team India: बुमराह-शमी नहीं, ये गेंदबाज करेगा भारतीय क्रिकेट पर राज! दिग्गज ने खुलेआम ले लिया नाम

Team India: टीम इंडिया में पिछले एक साल से लगातार चोटिल खिलाड़ियों का सिलसिला जारी है. एक के बाद एक खिलाड़ी चोटिल हो रहे हैं. इस बीच एक दिग्गज क्रिकेटर ने बताया है कि ये खिलाड़ी बुमराह और शमी जैसे गेंदबाजों को रिप्लेस करने का माद्दा रखता है. 

Team India: बुमराह-शमी नहीं, ये गेंदबाज करेगा भारतीय क्रिकेट पर राज! दिग्गज ने खुलेआम ले लिया नाम

Former Cricketer statement: इसी साल भारत को ICC टूर्नामेंट्स खेलने हैं. ऐसे में लगातार चोटिल हो रहे खिलाड़ियों को लेकर टीम की टेंशन बढ़ती जा रही है. टीम के कई मैच विनर खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर हो चुके हैं. इस बीच पूर्व क्रिकेटर ने कहा है कि एक गेंदबाज भारतीय क्रिकेट पर राज करने वाला है. उन्होंने कहा है कि इस खिलाड़ी में मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसी गेंदबाजी करने की कला है.

ये गेंदबाज करेगा भारतीय क्रिकेट पर राज

मौजूदा आईपीएल सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे मोहम्मद सिराज को भारत के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने भविष्य का स्टार बताया है. भारत के लिए तीनों फॉर्मेट खेल चुके सिराज को लेकर उन्होंने पीटीआई से कहा कि उनकी गेंदबाजी करना की क्षमता उन्हें काफी आगे ले जाने वाली है. वह आने वाले समय में जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी के बाद भारत की गेंदबाजी को लीड करने वाले हैं.

बुमराह-शमी को करेंगे रिप्लेस?

आरपी सिंह ने आगे कहा कि ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी फिटनेस पर जबरदस्त काम किया है. उन्होंने अपनी गेंदबाजी पर अच्छा खासा काम किया है. गेंदबाजी करते हुए उन्हें पिच से अच्छी मदद मिलती है. उन्होंने आगे कहा कि वह जसप्रीत बुमराह के अच्छे रिप्लेसमेंट हो सकते हैं. इतना ही नहीं अगर उनकी गेंदबाजी में निरंतर निखार आता रहा तो, वह आने वाले समय में अगले मोहम्मद शमी भी बनते नजर आ सकते हैं.

भारत के लिए खेल चुके हैं तीनों फॉर्मेट

बता दें कि मोहम्मद सिराज भारत के लिए टेस्ट, वनडे और टी20 तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेल चुके हैं. उन्होंने भारत के लिए 24 वनडे मैच खेले हैं, जिसमें उनके नाम 43 विकेट हैं. 8 टी20 मुकाबलों में उन्होंने 11 विकेट झटके हैं, जबकि 18 टेस्ट मैचों की 33 पारियों में उनके नाम 47 विकेट हैं. आईपीएल में भी वह खेले 74 मैचों में 74 विकेट ले चुके हैं.

ये भी पढ़ें

विराट कोहली को नहीं भरना पड़ा एक पैसे का भी जुर्माना, असलियत जान उड़ जाएंगे होश!
11 साल से टीम इंडिया के दरवाजे खटखटा रहा ये धाकड़ खिलाड़ी, IPL-2023 के बाद लेगा संन्यास!
214 रन बनाकर भी हार गया पंजाब, कप्तान शिखर धवन ने सरेआम ले लिया इस खिलाड़ी का नाम
अर्जुन तेंदुलकर को क्यों नहीं खिला रही मुंबई इंडियंस टीम? खुल गया बड़ा राज
रोहित शर्मा को लगा बड़ा झटका, टीम से अचानक बाहर हुआ ये मैच विनर प्लेयर

Trending news