IPL: क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, IPL के चलते वनडे वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होगा ये खिलाड़ी!
Advertisement

IPL: क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, IPL के चलते वनडे वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होगा ये खिलाड़ी!

Indian Premier League 2023: आईपीएल 2023 में अभी सिर्फ 3 मैच ही खेले गए हैं, लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर सामने आ रही है. एक धाकड़ खिलाड़ी चोट के चलते आईपीएल के साथ-साथ वनडे वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो सकता है. 

IPL: क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, IPL के चलते वनडे वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होगा ये खिलाड़ी!

ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप इसी साल अक्टूबर-नवंबर के बीच भारत में खेला जाना है. इस बड़े टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए सभी टीमें आईपीएल में खेल रहे अपने खिलाड़ियों की फिटनेस पर नजर रख रही है. आईपीएल 2023 में अभी सिर्फ 3 मैच ही खेले गए हैं, लेकिन इसी बीच एक बुरी खबर सामने आ रही है. सीजन 16 के पहले मैच के दौरान एक धाकड़ खिलाड़ी चोटिल हुआ था. इस खिलाड़ी पर अब वनडे वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है.  

वनडे वर्ल्ड कप 2023 से बाहर ये होगा खिलाड़ी! 

आईपीएल के उद्घाटन मैच में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलने वाले केन विलियमसन के घुटने की चोट से न्यूजीलैंड की उनकी वर्ल्ड कप के लिए उपलब्धता को लेकर चिंता बढ़ गई है. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलते हुए फिल्डिंग के दौरान केन विलियमसन (Kane Williamson) फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुजरात टाइटंस के लिए मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी संभालने वाले केने विलियमसन (Kane Williamson) इस चोट के चलते आईपीएल 2023 के पूरी सीजन से बाहर हो गए हैं. वहीं, उनपर वनडे वर्ल्ड कप 2023 से भी बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है.

केन विलियमसन की चोट गंभीर

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले में चेन्नई की पारी के दौरान सीमारेखा पर एक बॉउंड्री रोकने की कोशिश में विलियमसन खुद को चोटिल कर बैठे थे. वह दर्द में कराह रहे थे. बाद में फिजियो ने उनके पास पहुंचकर बात की और चोट देखी. उन्हें थोड़ी देर बाद कंधे के सहारे मैदान से बाहर जाना पड़ा. वहीं, उनकी जगह साई सुदर्शन को इम्पैक्ट खिलाड़ी के तौर पर टीम में लिया गया था. 

हार्दिक पांड्या ने दिखा था बड़ा अपडेट

हार्दिक ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, 'मैंने उन्हें मैसेज किया है और मैं अपडेट के बारे में नहीं जानता हूं. वह स्कैन के लिए गए हैं. एक बार जब उनका स्कैन हो जाता है और डॉक्टर उन्हें चैक कर लेते हैं तभी हम जान पाएंगे कि वास्तव में हुआ क्या है. इतना तय है कि उनके घुटने की चोट है लेकिन मैं नहीं जानता कि यह कितनी गंभीर है और इसे ठीक होने में कितना समय लगेगा.'

न्यूजीलैंड के कोच की बढ़ी टेंशन

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टेड ने कहा अभी कुछ कहना जल्दबाजी होगी कि केन विलियमसन (Kane Williamson) कितने समय तक बाहर रहेंगे और क्या पूर्व कप्तान वर्ल्ड कप के लिए फिट हो पाएंगे या नहीं. आपको बता दें कि न्यूजीलैंड के कोचिंग और मेडिकल स्टाफ को आज गुजरात टाइटंस से केन विलियमसन (Kane Williamson) के बारे में विस्तृत जानकारी मिलने की उम्मीद है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news