ODI World Cup: वर्ल्ड कप 2023 के लिए ये खिलाड़ी बनेगा टीम का मेंटॉर, सामने आया चौंकाने वाला अपडेट
Advertisement

ODI World Cup: वर्ल्ड कप 2023 के लिए ये खिलाड़ी बनेगा टीम का मेंटॉर, सामने आया चौंकाने वाला अपडेट

ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप 2023 (ODI World Cup 2023) से पहले एक बड़ा अपडेट सामने आया है. एक धाकड़ खिलाड़ी इस साल वर्ल्ड कप में मेंटॉर की भुमिका निभाता नजर आ सकता है. 

ODI World Cup: वर्ल्ड कप 2023 के लिए ये खिलाड़ी बनेगा टीम का मेंटॉर, सामने आया चौंकाने वाला अपडेट

ICC ODI World Cup 2023: वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup 2023) इसी साल अक्टूबर-नवंबर के बीच भारत में खेला जाना है. इस बड़े टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए सभी टीमें आईपीएल में खेल रहे अपने खिलाड़ियों की फिटनेस और खेल पर नजर रख रही हैं. इसी बीच एक धाकड़ खिलाड़ी से जुड़ी बडी खबर सामने आ रही है. ये खिलाड़ी आईपीएल 2023 की शुरुआत में चोटिल हो गया था. ऐसे में इस खिलाड़ी का वनडे वर्ल्ड कप 2023 में खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा है. जिसके चलते इस खिलाड़ी को बतौर मेंटॉर टीम में शामिल किया जा सकता है. 

वर्ल्ड कप 2023 के लिए ये खिलाड़ी बनेगा टीम का मेंटॉर

दरअसल, वर्ल्ड क्रिकेट का एक दिग्गज बल्लेबाज 2023 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकता है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हुए चोटिल होने वाले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) इस साल के आखिर में भारत में होने वाले 2023 वनडे वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं. ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक, अगर केन विलियमसन (Kane Williamson) इस टूर्नामेंट से बाहर होते हैं तो वह बतौर मेंटॉर टीम के साथ भारत आएंगे. 

न्यूजीलैंड के हेड कोच ने दिया ये अपडेट

न्यूजीलैंड के हेड कोच गैरी स्टीड ने अभी विलियमसन को खिलाड़ी के तौर पर वर्ल्ड कप से बाहर होने की पुष्टी नहीं की है. पाकिस्तान में पांच मैचों की वनडे सीरीज से पहले स्टीड ने कहा, 'देखिए, यह जानना अभी बहुत जल्दबाजी होगी. उनका ऑपरेशन हुआ है और अभी तक, जो हम जानते हैं, वह सफल रहा है. इसलिए वह अपने रिहैब कार्यक्रम के बहुत ही शुरुआती चरणों में है.'

आईपीएल 2023 के पहले मैच में हुआ चोटिल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का पहला मैच गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच के दौरान गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलने वाले केन विलियमसन (Kane Williamson) फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे. जिसके बाद वह पूरी सीजन से बाहर हो गए और वापस न्यूजीलैंड लौट गए थे.

केन विलियमसन ऐसे हुए थे चोटिल 

चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 13वें ओवर के लिए हार्दिक ने जोशुआ लिटिल को गेंद थमाई थी. तीसरी गेंद पर ऋतुराज गायकवाड़ ने मिडविकेट बाउंड्री की तरफ शॉट लगाया, जिसे उछलते हुए विलियमसन ने लपका. हालांकि वह 2 रन ही बचाने में कामयाब हो पाए और ये चौका रहा. इसी बीच विलियमसन (Kane Williamson) बाउंड्री लाइन के दूसरी पारी गिर गए और फिर उनसे उठा ही नहीं गया. वह दर्द में कराह रहे थे. बाद में फिजियो ने उनके पास पहुंचकर बात की और चोट देखी. उन्हें थोड़ी देर बाद कंधे के सहारे मैदान से बाहर जाना पड़ा था.

Trending news