Jasprit Bumrah Reaction: अपने आलोचकों पर जमकर भड़के बुमराह, कहा- मैं दूसरों की सोच के हिसाब से नहीं खेलता
Advertisement

Jasprit Bumrah Reaction: अपने आलोचकों पर जमकर भड़के बुमराह, कहा- मैं दूसरों की सोच के हिसाब से नहीं खेलता

Jasprit Bumrah Reaction: जसप्रीत बुमराह ने कहा कि मुझे पता है कि बाहर बहुत शोर हो रहा है, लेकिन मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता. मैं दूसरों की सोच के हिसाब से अपने प्रदर्शन का आकलन नहीं करता.

Jasprit Bumrah Reaction: अपने आलोचकों पर जमकर भड़के बुमराह, कहा- मैं दूसरों की सोच के हिसाब से नहीं खेलता

Jasprit Bumrah Reaction: मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि मौजूदा IPL सीजन में अपनी लय से वह खुश हैं और बाहर के शोर का निजी तौर पर उन पर असर नहीं होता. बुमराह ने केकेआर के खिलाफ आईपीएल में पहली बार पारी के पांच विकेट लिए. वह अभी तक IPL 2022 के 11 मैचों में 10 ही विकेट ले सके हैं.

अपने आलोचकों पर जमकर भड़के बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने मुंबई इंडियंस की 52 रनों से हार के बाद कहा, ‘हम टूर्नामेंट की तैयारी करते हैं और हमारी अपनी प्रक्रिया होती है. हम अंतिम नतीजे की तरफ ही नहीं देखते. अगर आप खेल को समझते हैं तो आपको पता होता है कि क्या हो रहा है. आप किस तरह के हालात में गेंदबाजी कर रहे हैं और मैं टूर्नामेंट में अपनी लय से खुश हूं.’

बुमराह ने इस तरह दिया करारा जवाब 

जसप्रीत बुमराह ने कहा, ‘मुझे पता है कि बाहर बहुत शोर हो रहा है, लेकिन मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता. मैं दूसरों की सोच के हिसाब से अपने प्रदर्शन का आकलन नहीं करता या यह नहीं सोचता कि विशेषज्ञ या लोग क्या कह रहे हैं.’ बुमराह ने कहा कि टीम के लिए योगदान उनके लिए सबसे अहम है.

मुंबई प्लेऑफ की दौड़ से बाहर

जसप्रीत बुमराह ने कहा ,‘मैं प्रक्रिया पर ध्यान देता हूं और यह देखता हूं कि टीम के लिये योगदान कैसे दे सकता हूं. कई बार एक अच्छा ओवर डालने से भी टीम की मदद हो जाती है. मैं इसी तरह से खेलता हूं और आगे भी खेलता रहूंगा.’ मुंबई प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है और बुमराह ने स्वीकार किया कि टीम अभी भी मुकम्मिल प्रदर्शन की तलाश में है.

'हम जीत के करीब पहुंचकर चूक गए'

उन्होंने कहा,‘हम कुछ करीबी मुकाबले नहीं जीत सके. कई मैचों में हम जीत के करीब पहुंचकर चूक गए. यह नई टीम है और हमारे युवा खिलाड़ी अभ्यास से बेहतर हो रहे हैं. हम मुकम्मिल प्रदर्शन नहीं कर सके हैं. हमने काफी मेहनत की लेकिन इस बार बात नहीं बनी. अब बाकी तीन मैचों में हम सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की कोशिश करेंगे.'

Trending news