Ishan Kishan: ईशान किशन की ये बात सुनकर आप भी छू लेंगे मां के पैर! दिया भावुक कर देने वाला बयान
Advertisement

Ishan Kishan: ईशान किशन की ये बात सुनकर आप भी छू लेंगे मां के पैर! दिया भावुक कर देने वाला बयान

Ishan Kishan Statement: मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए आईपीएल-2023 के मुकाबले में पंजाब किंग्स को मुंबई ने 6 विकेट से हराया. मुंबई ने 18.5 ओवर में 4 विकेट खोकर ही 215 रनों के बड़े लक्ष्य को हासिल कर लिया. विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

ishan kishan statement

Ishan Kishan Statement, PBKS vs MI: मुंबई इंडियंस टीम ने आईपीएल-2023 के मैच में बुधवार को पंजाब किंग्स को उसी के घर में हराया. मोहाली के आईएस बिंद्रा स्टेडियम में मुंबई इंडियंस को मिली शानदार जीत में युवा विकेटकीपर ईशान किशन (Ishan Kishan) ने बड़ा योगदान दिया. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया. मैच के बाद उन्होंने अपनी मां को लेकर भावुक कर देने वाला बयान दिया.

214 रन बनाकर भी हारा पंजाब

धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2023) में अपनी 5वीं जीत दर्ज की. रिकॉर्ड पांच बार की चैंपियन इस टीम ने मोहाली में खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स को 6 विकेट से मात दी. पंजाब ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 214 रन बनाए, जिसके बाद मुंबई ने 18.5 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. ईशान ने ओपनिंग करते हुए 41 गेंदों पर 7 चौके और 4 छक्के लगाते हुए 75 रन बनाए. 

शॉट सेलेक्शन पर पर ये बोले ईशान

ईशान ने मुंबई की जीत के बाद कहा, 'विकेट बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छा था. मैंने 20 ओवर तक कीपिंग की और मुझे पता था कि विकेट अच्छा है. अगर यह मेरे पक्ष में रहा तो मैं जरूर अच्छा करूंगा. वह (ऋषि धवन) गेंद को स्विंग करा रहे थे, मैंने सोचा कि बाहर निकल जाऊं क्योंकि विकेटकीपर पास नहीं था. मैसेज गेंद को देखने और हिट करने का था. मुझे लगता है कि जब आप 215 का पीछा कर रहे होते हैं तो यह बहुत मायने नहीं रखता है (चाहे फील्डर वहां हो या नहीं जहां आप कोशिश करते हैं और बड़े शॉट मारते हैं).

मां को जाता है क्रेडिट

प्लेयर ऑफ द मैच बने ईशान ने अपनी फिटनेस का श्रेय मां के खाने को दिया. उन्होंने कहा, 'पिछले मैच में हमने अच्छा किया और आखिरी ओवर में खत्म किया. मैं इसे (पंजाब के खिलाफ मैच) जल्द से जल्द खत्म करने की कोशिश करने में था. मुझे लगता है कि फिटनेस बहुत जरूरी है. हम कड़ी ट्रेनिंग करते रहते हैं. मैच के दौरान वर्कआउट करने की भी कोशिश करते हैं. इसका सारा क्रेडिट मां के खाने को जाता है क्योंकि अच्छा खाना सबसे ज्यादा जरूरी है.'

जरूर पढ़ें

विराट कोहली को नहीं भरना पड़ा एक पैसे का भी जुर्माना, असलियत जान उड़ जाएंगे होश!
11 साल से टीम इंडिया के दरवाजे खटखटा रहा ये धाकड़ खिलाड़ी, IPL-2023 के बाद लेगा संन्यास!

Trending news