दिल्ली की जीत के बाद भी पंत पर भड़के फैंस, टीम से काटा था इस खिलाड़ी का पत्ता
Advertisement

दिल्ली की जीत के बाद भी पंत पर भड़के फैंस, टीम से काटा था इस खिलाड़ी का पत्ता

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2022 की शुरुआत जीत के साथ की है. दिल्ली की इस जीत के बाद भी फैंस सोशल मीडिया पर भड़के हुए हैं. फैंस टीम में एक युवा तेज गेंदबाज के ना खेलने से नाखुश दिखे.

Photo (IPL)

नई दिल्ली: आईपीएल 2022 में दिल्ली की शुरुआत जीत के साथ हुई है. ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स ने पहले ही मैच में मुंबई को 4 विकेट से हराया. इस मैच में दिल्ली गेंदबाजी के डिपार्टमेंट में फेल रही. मैच में पंत ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और गेंदबाजों ने जमकर रन खर्च किए. टीम की जीत के बाद भी फैंस दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग इलेवन पर सवाल उठाए जा रहे हैं. पंत की टीम में एक ऐसा गेंदबाज भी था जिसने पिछले सीजन में सभी मैच खेले थे, लेकिन पंत ने इस गेंदबाज को पहले ही मैच में टीम से बाहर कर दिया.

  1. पहले ही मैच में पंत ने की बड़ी गलती
  2. दिल्ली की जीत के बाद भी भड़के फैंस
  3. DC ने पहले मैच में MI को हराया

सोशल मीडिया पर भड़के फैंस

दिल्ली और मुंबई के बीच ये मुकाबला मुंबई के ब्रेब्रोन स्टेडियम में खेला गया. इस मैच में पंत ने तेज गेंदबाज के तौर पर शार्दुल ठाकुर, कमलेश नागरकोटी और खलील अहमद को शामिल किया लेकिन पिछले सीजन में 14 के 14 मैच खेलने वाले चेतन सकारिया को ना शामिल करते हुए सभी को चौंका दिया. चेतन सकारिया पिछले साल राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा थे और टीम ने उन्हें सभी मैचों में प्लेइंग XI में जगह दी थी. सीजन की शुरुआत से पहले 24 साल के चेतन दिल्ली टीम के लिए इस सीजन में एक अहम गेंदबाज की भूमिका में देखे जा रहे थे लेकिन पहले मैच में इसका उल्टा देखने को मिला है. जिसके बाद फैंस भी सोशल मीडिया पर भड़के हुए नजर आए.

यहां देखें फैंस के ट्वीट

 

 

शानदार है IPL में आंकड़े

चेतन सकारिया ने साल 2021 में आईपीएल डेब्यू किया था. सकारिया के लिए पहला ही सीजन गेंद से काफी शानदार रहा था. चेतन ने अभी तक आईपीएल में कुल 14 मुकाबले खेले है, जिसमें 30.43 के औसत से 14 विकेट हासिल किए हैं. सकारिया ने शानदार गेंदबाजी के दम पर भारतीय टीम में भी अपनी जगह को पक्का किया था, सकारिया ने साल 2021 में ही श्रीलंका के दौरे पर वनडे और टी-20 दोनों फॉर्मेट में डेब्यू किया था. 

4.20 करोड़ में बने हैं टीम का हिस्सा

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में चेतन सकारिया पर सभी टीमों ने जमकर बोली लगाई. चेतन ने खुद को 50 लाख रुपए के बेस प्राइस में शामिल किया था. लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की फ्रेंचाइजी ने सकारिया को 4 करोड़ 20 लाख रुपए में अपनी टीम में शामिल किया था. साल 2021 आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स ने सकारिया को अपनी टीम में जोड़ने के लिए 1.20 करोड़ रुपए का खर्चा किया था और टीम को इसका पूरा फायदा भी मिला था.

MI के खिलाफ DC की प्लेइंग XI

DC: पृथ्वी शॉ, टिम सीफर्ट, मनदीप सिंह, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल, ललित यादव, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद, कुलदीप यादव, कमलेश नागरकोटी.

Trending news