Video: मैच के बाद चुपके से गिल के कान में कुछ कहते दिखे सचिन, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका
Advertisement

Video: मैच के बाद चुपके से गिल के कान में कुछ कहते दिखे सचिन, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

Shubman Gill and Sachin Tendulkar: भारत के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए क्वालीफायर-2 मैच में अपने बल्ले से तबाही मचाकर रख दी. शुभमन गिल ने शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए क्वालीफायर-2 मैच में अपने बल्ले से तूफान मचाते हुए 60 गेंदों पर 129 रन ठोक दिए. शुभमन गिल ने अपनी पारी में 7 चौके और 10 छक्के ठोक दिए. 

Video: मैच के बाद चुपके से गिल के कान में कुछ कहते दिखे सचिन, सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

IPL 2023 News: भारत के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल ने शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए क्वालीफायर-2 मैच में अपने बल्ले से तबाही मचाकर रख दी. शुभमन गिल ने शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए क्वालीफायर-2 मैच में अपने बल्ले से तूफान मचाते हुए 60 गेंदों पर 129 रन ठोक दिए. शुभमन गिल ने अपनी पारी में 7 चौके और 10 छक्के ठोक दिए. शुभमन गिल ने इस शतक के साथ ही IPL 2023 में अपने कुल 3 शतक पूरे कर लिए हैं. शुभमन गिल ने इस IPL सीजन में सबसे ज्यादा 851 रन बना लिए हैं और ऑरेंज कैप पर भी उनका कब्जा है. 

मैच के बाद चुपके से गिल के कान में कुछ कहते दिखे सचिन

बता दें कि शुभमन गिल ने 60 गेंदों पर 129 रन बनाए और इस बीच लंबे शॉट खेलने की अपने टैलेंट का शानदार नमूना पेश किया. उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 10 छक्के लगाए. शुभमन गिल की इस तूफानी पारी के दम पर गुजरात टाइटंस ने मुंबई इंडियंस को पहले बल्लेबाजी करते हुए 62 रनों का टारगेट दिया. क्रिकेट जगत में हर कोई शुभमन गिल की तारीफ कर रहा है. मैच के बाद शुभमन गिल के प्रदर्शन प्रभावित होकर सचिन तेंदुलकर भी उनसे हाथ मिलाते नजर आए. सचिन तेंदुलकर इस दौरान शुभमन गिल के कान में भी कुछ कहते दिखाई दिए.

सोशल मीडिया पर मच गया तहलका

गुजरात की टीम फाइनल में चार बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करेगा जिसने उसे चेन्नई में खेले गए पहले क्वालीफायर में 15 रन से हराया था. गिल ने 60 गेंदों पर 129 रन बनाए और इस बीच लंबे शॉट खेलने की अपने कौशल का शानदार नमूना पेश किया. उन्होंने अपनी पारी में सात चौके और 10 छक्के लगाए. गिल ने इस बीच साई सुदर्शन (31 गेंदों पर 43 रन) के साथ दूसरे विकेट के लिए 64 गेंदों पर 138 रन की साझेदारी की. कप्तान हार्दिक पंड्या ने अंतिम ओवरों में 13 गेंदों पर नाबाद 28 रन का योगदान दिया. इससे गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किए जाने पर तीन विकेट पर 233 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया.

केवल तीन बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे

इसके जवाब में मुंबई की टीम 18.2 ओवर में 171 रन पर आउट हो गई. उसकी तरफ से केवल तीन बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे. इनमें सूर्यकुमार यादव ने 38 गेंदों पर 61 और तिलक वर्मा ने 14 गेंदों पर 43 रन बनाए. मोहित शर्मा ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 2.2 ओवर में 10 रन देकर पांच विकेट लिए. उनके अलावा राशिद खान और मोहम्मद शमी ने दो-दो विकेट हासिल किए. गिल का यह सत्र में तीसरा शतक है. उन्होंने अपने टी20 करियर का सर्वोच्च स्कोर भी बनाया. आईपीएल के एक सत्र में सर्वाधिक शतक लगाने का रिकॉर्ड विराट कोहली और जोस बटलर (दोनों चार शतक) के नाम पर है.

Trending news