IPL 2023: नो बॉल पर जीता हुआ मैच हारने से भड़के संजू सैमसन, इस खिलाड़ी को सरेआम बता दिया गुनहगार
Advertisement

IPL 2023: नो बॉल पर जीता हुआ मैच हारने से भड़के संजू सैमसन, इस खिलाड़ी को सरेआम बता दिया गुनहगार

Sanju Samson: जयपुर में रविवार को राजस्थान रॉयल्स ने एक नो बॉल की वजह से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीता हुआ मैच गंवा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 4 विकेट से करारी हार झेलने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन बेहद गुस्से में नजर आए. 

IPL 2023: नो बॉल पर जीता हुआ मैच हारने से भड़के संजू सैमसन, इस खिलाड़ी को सरेआम बता दिया गुनहगार

Sanju Samson Statement: जयपुर में रविवार को राजस्थान रॉयल्स ने एक नो बॉल की वजह से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीता हुआ मैच गंवा दिया. सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों 4 विकेट से करारी हार झेलने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन बेहद गुस्से में नजर आए. हैदराबाद को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 और फिर आखिरी गेंद पर पांच रन की जरूरत थी और गेंद संदीप शर्मा के हाथों पर थी. क्रीज पर खड़े अब्दुल समद (सात गेंद में नाबाद 17 रन) का शॉट सीधे जोस बटलर के हाथों में जाते ही राजस्थान ने जश्न मनाना शुरू किया ही था कि नोबॉल का साइरन बज गया. अगली गेंद पर समद ने छक्का लगाकर टीम को यादगार जीत दिला दी.

नो बॉल पर जीता हुआ मैच हारने से भड़के संजू सैमसन

एक नो बॉल की वजह से सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ जीता हुआ मैच हारने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन जमकर भड़के हैं और उन्होंने अपनी ही टीम के एक खिलाड़ी को सरेआम गुनहगार बता दिया. संजू सैमसन ने कहा, 'मुझे संदीप पर भरोसा था. उसने हमें ऐसी ही स्थिति चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच जिताया था. उसने आज फिर ऐसा किया लेकिन उस नो-बॉल ने हमारे नतीजे को बर्बाद कर दिया. IPL आपको यही देता है, इस तरह के मैच IPL को खास बनाते हैं.'

इस खिलाड़ी को सरेआम बता दिया गुनहगार

संजू सैमसन ने कहा, 'हमने इस विकेट पर बड़ा स्कोर बनाने के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी की, लेकिन मुझे लगता है कि सनराइजर्स हैदराबाद ने हमसे ज्यादा समझदारी से बल्लेबाजी की, जिसका श्रेय उन्हें जाता है. इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं, यह एक नो बॉल है. आप इसके बारे में ज्यादा नहीं सोचते हैं. संदीप जानता है कि उसे क्या करना है. हो सकता है कि कुछ सेकंड के लिए मानसिकता में थोड़ा बदलाव हो, जब आपको लगे कि काम हो गया, हर कोई जश्न मना रहा था, लेकिन मुझे लगता है कि इस खेल की यही प्रकृति है, आप उस समय लाइन नहीं लगा सकते. सच कहूं तो जीवन में इस प्रारूप को खेलना कभी आसान नहीं होता, खासकर इस टूर्नामेंट में. हर मैच में हमें अपना सर्वश्रेष्ठ स्तर का क्रिकेट खेलना होता है.'

ग्लेन फिलिप्स ने मैच का रुख अपनी टीम की ओर मोड़ा

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दो विकेट 214 रन बनाए, लेकिन सनराइजर्स ने आखिरी गेंद तक चले मुकाबले को छह विकेट पर 217 रन बनाकर 10 मैचों में चौथी जीत दर्ज की. हैदराबाद को आखिरी दो ओवर में जीत के लिए 41 रन चाहिये थे तब मैन ऑफ द मैच ग्लेन फिलिप्स ने कुलदीप यादव (50 रन पर एक विकेट) के खिलाफ हैट्रिक छक्का और चौका लगाकर मैच का रुख अपनी टीम की ओर मोड़ा. उन्होंने सात गेंद में 25 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. टीम के लिए सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा ने 34 गेंद में 55, राहुल त्रिपाठी ने 29 गेंद में 47, अनमोलप्रीत सिंह ने 25 गेंद में 33 और हेनरिक क्लासेन ने 12 गेंद में 26 रन का अहम योगदान दिया.

Trending news