IPL 2023: हार के बाद अपनी ही टीम पर भड़के रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी को सरेआम बता दिया सबसे बड़ा गुनहगार
Advertisement

IPL 2023: हार के बाद अपनी ही टीम पर भड़के रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी को सरेआम बता दिया सबसे बड़ा गुनहगार

IPL 2023 News: गुजरात टाइटंस ने शुक्रवार को खेले गए IPL 2023 के क्वालीफायर-2 मैच में मुंबई इंडियंस को 62 रनों से मात दे दी. गुजरात टाइटंस ने लगातार दूसरे साल IPL के फाइनल में जगह बनाई है और अब वह दूसरी IPL की ट्रॉफी जीतने से महज एक कदम दूर है. 

IPL 2023: हार के बाद अपनी ही टीम पर भड़के रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी को सरेआम बता दिया सबसे बड़ा गुनहगार

IPL 2023 News: गुजरात टाइटंस ने शुक्रवार को खेले गए IPL 2023 के क्वालीफायर-2 मैच में मुंबई इंडियंस को 62 रनों से मात दे दी. गुजरात टाइटंस ने लगातार दूसरे साल IPL के फाइनल में जगह बनाई है और अब वह दूसरी IPL की ट्रॉफी जीतने से महज एक कदम दूर है. शुभमन गिल की आकर्षक शतकीय पारी और अनुभवी तेज गेंदबाज मोहित शर्मा के पांच विकेट के दम पर गुजरात टाइटंस ने शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस को 62 रन से करारी शिकस्त देकर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में लगातार दूसरे खिताब की तरफ मजबूत कदम बढ़ाए.

हार के बाद अपनी ही टीम पर भड़के रोहित शर्मा

गुजरात की टीम रविवार को होने वाले फाइनल में चार बार के चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स का सामना करेगा जिसने उसे चेन्नई में खेले गए पहले क्वालीफायर में 15 रन से हराया था. दूसरे क्वालीफायर मैच में बुरी तरह हारने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा अपनी ही टीम पर बुरी तरह भड़के हैं. रोहित शर्मा ने कहा, 'यह एक अच्छा टोटल था, शुभमन गिल ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की. पिच वास्तव में अच्छी थी. गुजरात टाइटंस ने 25 रन एक्स्ट्रा बना लिए थे, जब हमने बल्लेबाजी की तो हम काफी सकारात्मक थे. हम पर्याप्त पार्टनरशिप नहीं कर सके. कैमरूम ग्रीन और सूर्यकुमार यादव ने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हम रास्ता भटक गए.'

इस खिलाड़ी को सरेआम बता दिया सबसे बड़ा गुनहगार

रोहित शर्मा ने कहा, 'हमने पावरप्ले में कुछ विकेट गंवाए और इस तरह के लक्ष्य का पीछा करते समय तेजी नहीं मिली. हम एक बल्लेबाज ऐसा चाहते थे जैसे शुभमन गिल ने अंत तक बल्लेबाजी की. हमारी बल्लेबाजी सबसे बड़ी सकारात्मक रही है, कुछ युवा खिलाड़ी विशेष रूप से और इसे अगले सीजन में ले जाएं और देखें कि आप क्या कर सकते हैं. इस सीजन में सभी गेंदबाजी टीमों को चुनौती दी गई है, पिछले गेम में जो हुआ उसे देखते हुए हमारा प्रदर्शन शानदार रहा. शुभमन को श्रेय देना चाहिए, वह शानदार फॉर्म में है और मुझे उम्मीद है कि वह इसे जारी रखेगा.'

गुजरात टाइटंस ने 233 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया

बता दें किस शुभमन गिल ने 60 गेंदों पर 129 रन बनाए और इस बीच लंबे शॉट खेलने की अपने कौशल का शानदार नमूना पेश किया. उन्होंने अपनी पारी में सात चौके और 10 छक्के लगाए. गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 233 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया. इसके जवाब में मुंबई की टीम 18.2 ओवर में 171 रन पर आउट हो गई. उसकी तरफ से केवल तीन बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे. इनमें सूर्यकुमार यादव ने 38 गेंदों पर 61 और तिलक वर्मा ने 14 गेंदों पर 43 रन बनाए.

गिल ने इस सीजन में सर्वाधिक 851 रन बनाए

मोहित शर्मा ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 2.2 ओवर में 10 रन देकर पांच विकेट लिए. उनके अलावा राशिद खान और मोहम्मद शमी ने दो-दो विकेट हासिल किए. गिल का यह सत्र में तीसरा शतक है. उन्होंने अपने टी20 करियर का सर्वोच्च स्कोर भी बनाया. आईपीएल के एक सत्र में सर्वाधिक शतक लगाने का रिकॉर्ड विराट कोहली और जोस बटलर (दोनों चार शतक) के नाम पर है. गिल ने इस सत्र में सर्वाधिक 851 रन बना लिए हैं. वह एक सत्र में सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं.

Trending news