IPL 2023: शर्मनाक हार के बाद कप्तान रोहित के इस फैसले पर उठे सवाल, फिर दुनिया के सामने दे दी सफाई
Advertisement

IPL 2023: शर्मनाक हार के बाद कप्तान रोहित के इस फैसले पर उठे सवाल, फिर दुनिया के सामने दे दी सफाई

Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस को मंगलवार को खेले गए आईपीएल 2023 के मुकाबले में 55 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 207 रन बोर्ड पर लगा दिए और मुंबई इंडियंस के सामने 208 रनों का टारगेट रख दिया. बड़े स्कोर के दवाब में मुंबई इंडियंस की हालत पस्त नजर आई.

IPL 2023: शर्मनाक हार के बाद कप्तान रोहित के इस फैसले पर उठे सवाल, फिर दुनिया के सामने दे दी सफाई

IPL 2023 News: मुंबई इंडियंस को मंगलवार को खेले गए आईपीएल 2023 के मुकाबले में 55 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने 207 रन बोर्ड पर लगा दिए और मुंबई इंडियंस के सामने 208 रनों का टारगेट रख दिया. बड़े स्कोर के दवाब में मुंबई इंडियंस की हालत पस्त नजर आई और वह 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 152 रन ही बना पाई. मुंबई इंडियंस की इस शर्मनाक हार के लिए कप्तान रोहित शर्मा के एक फैसले को जिम्मेदार माना जा रहा है. 

शर्मनाक हार के बाद कप्तान रोहित के इस फैसले पर उठे सवाल

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने अहमदाबाद की पिच पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की जगह गेंदबाजी का फैसला कर लिया और गुजरात टाइटंस की टीम को पहले बैटिंग के लिए न्योता दे दिया. अहमदाबाद की पिच पर पहले गेंदबाजी का फैसला मुंबई इंडियंस की टीम पर भारी पड़ गया और गुजरात टाइटंस की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 207 रन बोर्ड पर लगा दिए और मुंबई इंडियंस के सामने 208 रनों का टारगेट रख दिया.

फिर दुनिया के सामने दे दी सफाई

गुजरात टाइटंस की टीम के हाथों 55 रनों से शर्मनाक हार झेलने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने सफाई देते हुए कहा, 'हर टीम की अपनी अलग ताकत है, हमारी बल्लेबाजी अच्छी है तो हम लक्ष्य का पीछा करना चाह रहे थे. हालांकि हमने शुरुआत से ही बल्लेबाजी में संघर्ष किया. यह काफी निराशाजनक है, आखिरी कुछ ओवरों से पहले तक मैच पर हमारी पकड़ थी. इसके बाद हमने काफी रन लुटा दिए. यह सही गेंदबाजी करने के बारे में है. आप किस बल्लेबाज को गेंद कर रहे हो यह देखना चाहिए लेकिन हम इसमें विफल रहे.' 

मुंबई के गेंदबाजों ने आखिरी पांच ओवरों में 77 रन लुटा दिए

बता दें कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ 55 रन की करारी शिकस्त झेलने के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि उनकी टीम ने एक बार फिर से आखिरी ओवरों में खराब गेंदबाजी की. गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 207 रन बनाने के बाद मुंबई को नौ विकेट पर 152 रन पर रोक दिया पर रोक दिया. गुजरात ने 15 ओवर में चार विकेट पर 130 रन बनाये थे, लेकिन मुंबई के गेंदबाजों ने आखिरी पांच ओवरों में 77 रन लुटा दिए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news