IPL 2023: धोनी को लेकर हरभजन सिंह का चौंकाने वाला बयान, क्रिकेट जगत में अचानक मच गई सनसनी
Advertisement

IPL 2023: धोनी को लेकर हरभजन सिंह का चौंकाने वाला बयान, क्रिकेट जगत में अचानक मच गई सनसनी

Indian Premier League​: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. हरभजन सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी पर दिए अपने इस बयान से अचानक क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी है. भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एमएस धोनी से आग्रह किया है कि वह दिल न तोड़ें और अपने प्रशंसकों की भावनाओं को ठेस न पहुंचाएं. 

IPL 2023: धोनी को लेकर हरभजन सिंह का चौंकाने वाला बयान, क्रिकेट जगत में अचानक मच गई सनसनी

IPL 2023: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर चौंकाने वाला बयान दिया है. हरभजन सिंह ने महेंद्र सिंह धोनी पर दिए अपने इस बयान से अचानक क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी है. भारत के पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एमएस धोनी से आग्रह किया है कि वह दिल न तोड़ें और अपने प्रशंसकों की भावनाओं को ठेस न पहुंचाएं. उन्होंने साथ ही कहा कि धोनी को आईपीएल में खेलना जारी रखना चाहिए क्योंकि उनमें अभी काफी क्रिकेट बाकी है.

धोनी को लेकर हरभजन सिंह का चौंकाने वाला बयान

धोनी ने सीजन में अब तक 196 के शानदार स्ट्राइक रेट के साथ 12 मैचों में 98 रन बनाए हैं. हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट लाइव पर कहा, 'एमएस धोनी ने समय रोक दिया है. वह अभी भी वही पुराने धोनी दिखते हैं. वह उन बड़े शॉट्स को हिट कर रहे हैं, उन सिंगल्स को ले रहे हैं. हालांकि वह अपनी पूरी गति से नहीं दौड़ रहे हैं, वह आसानी से उन छक्कों को मार रहे हैं और फिर भी बल्ले से खतरनाक दिखता है. एमएसडी हमारी भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाएं. आपको खेलना जारी रखना चाहिए. इस बीच भारत की पूर्व क्रिकेटर मिताली राज ने सीएसके के कप्तान की शोर को दूर रखने और टीम को वह करने में मदद करने के लिए सराहना की है, जिस निरंतरता के लिए वह जानी जाती है. 

क्रिकेट जगत में अचानक मच गई सनसनी 

मिताली ने कहा, 'जब कोई खिलाड़ी अपने करियर के अंतिम छोर पर पहुंचता है तो बहुत सारे शोर होते हैं. एमएस धोनी ने इस शोर को शानदार ढंग से बंद कर दिया और इस सीजन में धीरे-धीरे अपनी टीम का मार्गदर्शन किया. उन्होंने सीएसके को अब तक शीर्ष दो स्थानों की तलाश में रहने में मदद की है. ऐसा नहीं है. सिर्फ उनकी कप्तानी, बल्कि उनके द्वारा बनाई गई ऑन-फील्ड रणनीतियों ने सीएसके को अच्छा प्रदर्शन करने में मदद की है. मिताली ने कहा, 'टूर्नामेंट में उन्होंने कई स्मार्ट चालें चलीं हैं. अजिंक्य रहाणे इस बात का एक आदर्श उदाहरण हैं कि कैसे एक खिलाड़ी एक अच्छे कप्तान के तहत खुद को पुनर्जीवित करता है.'

Trending news