IPL 2022: फ्लॉप हो रहे कोहली पर मैक्सवेल का बड़ा बयान, कहा- मैं अब उनके साथ बैटिंग नहीं कर सकता
Advertisement

IPL 2022: फ्लॉप हो रहे कोहली पर मैक्सवेल का बड़ा बयान, कहा- मैं अब उनके साथ बैटिंग नहीं कर सकता

IPL 2022: विराट कोहली की फॉर्म पूरी आरसीबी के लिए चिंता का विषय है. लेकिन इसी बीच आरसीबी के ही स्टार ऑलराउंडर और विराट के ही साथी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने एक बड़ा बयान दिया है. 

फोटो (IPL)

RCB Virat Kohli: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) बहुत ही खराब बीत रहा है. ये खिलाड़ी बल्ले से कोई भी कमाल दिखाने में लगातार फ्लॉप साबित हो रहा है. विराट की फॉर्म पूरी आरसीबी के लिए चिंता का विषय है. लेकिन इसी बीच आरसीबी के ही स्टार ऑलराउंडर और विराट के ही साथी खिलाड़ी ग्लेन मैक्सवेल ने एक बड़ा बयान दिया है. 

विराट के साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकता- मैक्सवेल

बता दें कि आरसीबी (RCB0 ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) साथी खिलाड़ियों के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच विराट भी मैक्सवेल के साथ विराट कोहली भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. मैक्सवेल पिछले मैच में विराट कोहली की वजह से रनआउट हो गए थे. जिसके बाद उन्होंने अब विराट के ऊपर एक बड़ा बयान दिया है. 

मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने मजाक में बातचीत करते हुए कहा कि मैं अब आपके साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकता. वीडियो में मैक्सवेल ने कहा, 'मैं अब आपके साथ बल्लेबाजी नहीं कर सकता. आप बहुत तेजी से दौड़ते हो. आपको एक-दो रन आसानी से मिल जाते हैं, लेकिन मुझे नहीं. पिछले मैच में जहां मैक्सवेल बल्ले से फ्लॉप रहे थे वहीं उन्होंने गेंद से कमाल कर दिखाया था. इस खिलाड़ी ने सीएसके के दो अहम बल्लेबाजों के विकेट झटके थे. 

विराट के बल्ले से नहीं निकल रहे रन

विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए आईपीएल 2022 (IPL 2022) बेहद खराब बीता है. कभी लगातार बड़े स्कोर बनाने वाला ये खिलाड़ी इस सीजन 11 मैचों में सिर्फ 216 रन बना पाया है. विराट के बल्ले से सिर्फ 1 हाफ सेंचुरी निकली है. वहीं पावरप्ले में तो विराट बिल्कुल भी तेज नहीं खेल पा रहे. नतीजा ये होता है कि आरसीबी की पारी हर बार एक बड़े स्कोर तक नहीं पहुंच पा रही है. आगामी मैचों में अगर इस टीम को सफलता चाहिए तो विराट को कुछ कमाल जरूर दिखाना होगा.   

सीएसके के खिलाफ जीती आरसीबी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 13 रनों से मात दे दी. पहले बल्लेबाजी करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर 173 रन बनाए और चेन्नई सुपर किंग्स को जीत के लिए 174 रनों का टारगेट दिया. जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 160 रन ही बना पाई और ये मैच हार गई. इस हार के साथ ही सीएसके प्लेऑफ की रेस से भी बाहर हो चुकी है. पिछले साल की चैंपियन टीम इस साल शर्मनाक प्रदर्शन के बाद बाहर हो चुकी है.

Trending news