Ravindra Jadeja Celebration: मैक्सवेल को आउट करते ही दिखा जडेजा का नया अंदाज, वायरल हो रहा 'गन सेलिब्रेशन'
Advertisement

Ravindra Jadeja Celebration: मैक्सवेल को आउट करते ही दिखा जडेजा का नया अंदाज, वायरल हो रहा 'गन सेलिब्रेशन'

Ravindra Jadeja Celebration: रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)  ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खतरनाक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को आउट करते हुए गन सेलिब्रेशन किया, जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल, RCB की पारी के सातवें ओवर में रवींद्र जडेजा ने ग्लेन मैक्सवेल को 26 रन के निजी स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया. 

Ravindra Jadeja Celebration

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मंगलवार को खेले गए IPL मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को हराकर आखिरकार अपनी लगातार चल रही हार का सिलसिला तोड़ा है. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 216 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था. जवाब में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम 20 ओवर में 193 रन ही बना पाई और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने 23 रनों से ये मैच जीत लिया.  

  1. मैक्सवेल को आउट करते ही दिखा जडेजा का नया अंदाज
  2. वायरल हो रहा जडेजा का 'गन सेलिब्रेशन'
  3. लगातार 4 हार के बाद आईपीएल 2022 में CSK की पहली जीत

मैक्सवेल को आउट करते ही दिखा जडेजा का नया अंदाज

इस मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का एक नया सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)  ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खतरनाक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल को आउट करते हुए गन सेलिब्रेशन किया, जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल, RCB की पारी के सातवें ओवर में रवींद्र जडेजा ने ग्लेन मैक्सवेल को 26 रन के निजी स्कोर पर क्लीन बोल्ड कर दिया. 

वायरल हो रहा जडेजा का 'गन सेलिब्रेशन'

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने जैसे ही ग्लेन मैक्सवेल को क्लीन बोल्ड किया तो वह नए अंदाज में सेलिब्रेट करने लगे. ग्लेन मैक्सवेल को आउट करते ही जडेजा ने बंदूक से फायर करने का एक्शन दिखाया. रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का बंदूक से गोली चलाने जैसा ये सेलिब्रेशन काफी यूनिक था, जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. बता दें कि इस मैच में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 4 ओवर में 39 रन देकर 3 विकेट झटके थे.

लगातार 4 हार के बाद आईपीएल 2022 में CSK की पहली जीत

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के नए कप्तान रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ जीत के बाद कहा कि वो बतौर कप्तान पहला मैच जीतकर काफी खुश हैं, और वो इसे अपनी पत्नी और अपनी टीम सीएसके को डेडिकेट करना चाहते हैं. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए उथप्पा ने 88 रन बनाए वहीं शिवम दुबे ने नाबाद 95 रनों की पारी खेली. लगातार 4 हार के बाद आईपीएल 2022 में ये सीएसके की पहली जीत है.

Trending news