'मेरे पति फायर हैं', बुमराह की कातिलाना बॉलिंग पर वाइफ संजना के इस रिएक्शन ने मचाई सनसनी
Advertisement

'मेरे पति फायर हैं', बुमराह की कातिलाना बॉलिंग पर वाइफ संजना के इस रिएक्शन ने मचाई सनसनी

IPL 2022, Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने अपने पति की आग उगलती गेंदबाजी पर कमेंट करते हुए ट्वीट किया है.

'मेरे पति फायर हैं', बुमराह की कातिलाना बॉलिंग पर वाइफ संजना के इस रिएक्शन ने मचाई सनसनी

IPL 2022, Jasprit Bumrah: जसप्रीत बुमराह ने अपनी आग उगलती गेंदों से कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ बीते कल खेले गए IPL मुकाबले में जमकर कहर मचाया और महज 9 गेंदों में ही 5 विकेट चटका डाले. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के ऐसे जबरदस्त प्रदर्शन को देखने के बाद उनकी वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) खुद को रोक नहीं पाई और सोशल मीडिया पर अपने एक ट्वीट से सनसनी मचा दी.

बुमराह की वाइफ संजना ने दिया ऐसा रिएक्शन

दरअसल, जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) की वाइफ संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) ने अपने पति की आग उगलती गेंदबाजी पर कमेंट करते हुए ट्वीट किया है. संजना गणेशन ने ट्विटर पर लिखा, 'मेरे पति फायर हैं.' इसके साथ ही संजना गणेशन ने फायर की 3 इमोजी भी लगाई है. 

fallback

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा रिएक्शन

संजना गणेशन का ये ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस भी इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ सोमवार को खेले गए IPL मैच में 4 ओवर में सिर्फ 10 रन देकर 5 विकेट अपने नाम किए. जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को पावरप्ले में एक भी विकेट नहीं मिला था, लेकिन 15वें ओवर से उन्होंने कहर मचाना शुरू कर दिया.

बुमराह ने अपनी आग उगलती गेंदों से कहर मचाया

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 9 गेंदों में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बल्लेबाज आंद्रे रसेल, नीतीश राणा, शेल्डन जैक्सन, पैट कमिंस और सुनील नरेन को आउट कर वापस डगआउट में भेज दिया. जसप्रीत बुमराह का यह IPL करियर में बेस्ट बॉलिंग फिगर रहा. इस मैच के दौरान बुमराह की वाइफ संजना स्टेडियम में मौजूद थीं और उनका रिएक्शन भी कैमरे में कैद हो गया था.

Trending news