IPL 2022: कोलकाता पर कहर बनकर टूटे बुमराह, महज 9 गेंदों में KKR की आधी टीम को निपटा डाला
Advertisement

IPL 2022: कोलकाता पर कहर बनकर टूटे बुमराह, महज 9 गेंदों में KKR की आधी टीम को निपटा डाला

Jasprit Bumrah Bowling: जसप्रीत बुमराह ने अपने बॉलिंग स्पेल में 4 ओवर में एक मेडन सहित सिर्फ 10 रन देकर 5 विकेट झटके. पूरे IPL करियर में यह जसप्रीत बुमराह का बेस्ट बॉलिंग फिगर रहा है.

IPL 2022: कोलकाता पर कहर बनकर टूटे बुमराह, महज 9 गेंदों में KKR की आधी टीम को निपटा डाला

Jasprit Bumrah Bowling: मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह IPL 2022 के 56वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की टीम पर कहर बनकर टूटे. जसप्रीत बुमराह ने महज 9 गेंदों में ही कोलकाता नाइट राइडर्स की आधी टीम को निपटा डाला. जसप्रीत बुमराह की ऐसी आग उगलती बॉलिंग, इससे पहले फैंस ने कभी नहीं देखी थी और उन्होंने अपने इस प्रदर्शन से हर किसी को हैरत में डाल दिया. 

कोलकाता पर कहर बनकर टूटे बुमराह

जसप्रीत बुमराह ने महज 9 गेंदों में ही कोलकाता नाइट राइडर्स के पांच बल्लेबाजों को आउट कर दिया. जसप्रीत बुमराह ने 9 गेंदों के अंतर में आंद्रे रसेल, नीतीश राणा, शेल्डन जैक्सन, पैट कमिंस और सुनील नरेन को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया. 

महज 9 गेंदों में KKR की आधी टीम को निपटा डाला

जसप्रीत बुमराह ने अपने बॉलिंग स्पेल में 4 ओवर में एक मेडन सहित सिर्फ 10 रन देकर 5 विकेट झटके. पूरे IPL करियर में यह जसप्रीत बुमराह का बेस्ट बॉलिंग फिगर रहा है. जसप्रीत बुमराह ने अपने बॉलिंग स्पेल में 18 गेंदें डॉट डालीं और सिर्फ एक ही चौका खाया. 

बुमराह ने 15वें ओवर से ही कहर मचाना शुरू कर दिया

जसप्रीत बुमराह ने 15वें ओवर से ही कहर मचाना शुरू कर दिया था, जब उन्होंने 14.2 ओवर में आंद्रे रसेल को पोलार्ड के हाथों कैच आउट करवाया. इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने 14.5 ओवर में नीतीश राणा को विकेट के पीछे कैच आउट करा दिया. इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने 18वें ओवर में शेल्डन जैकसन (05), पैट कमिंस (0) और सुनील नारायण (0) को पवेलियन भेजा. इस तरह जसप्रीत बुमराह ने कोलकाता की आधी टीम को बिखेर दिया.

Trending news