IPL 2022: CSK के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हो रहा ये खिलाड़ी, हर मैच में बन रहा हार का कारण
Advertisement

IPL 2022: CSK के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हो रहा ये खिलाड़ी, हर मैच में बन रहा हार का कारण

IPL 2021: ये खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए नासूर बनता जा रहा है. इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन के कारण चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. ज्यादातर क्रिकेट फैंस इस खिलाड़ी को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) से बाहर चाहते हैं.

IPL 2022

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए IPL 2022 सीजन अभी तक बेहद बुरे सपने की तरह साबित हो रहा है. अपने शुरुआती तीनों ही मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का एक खिलाड़ी अपनी ही टीम के लिए हर मैच में विलेन बनता जा रहा है. अब इस खिलाड़ी की चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में जगह नहीं बनती. ये खिलाड़ी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए नासूर बनता जा रहा है. इस खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन के कारण चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को काफी नुकसान झेलना पड़ रहा है. ज्यादातर क्रिकेट फैंस इस खिलाड़ी को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) से बाहर चाहते हैं.

  1. CSK के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हो रहा ये खिलाड़ी
  2. हर मैच में CSK की हार का कारण बन रहा ये खिलाड़ी
  3. बल्लेबाजी में हाथ पांव फूलते हुए नजर आए

CSK के लिए सबसे बड़ा विलेन साबित हो रहा ये खिलाड़ी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में 54 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा था. इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 6 विकेट से हराया था. वहीं, लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 6 विकेट से मात दी थी. इन तीनों ही मैचों में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ का बेहद घटिया प्रदर्शन देखने को मिला. ऋतुराज गायकवाड़ हर मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए हार का सबसे बड़ा कारण बने हैं. कोलकाता के खिलाफ पहले मैच में ऋतुराज गायकवाड़ 0 रन पर आउट हो गए थे. इसके बाद ऋतुराज गायकवाड़ लखनऊ के खिलाफ 1 रन और पंजाब के खिलाफ भी 1 रन बनाकर आउट हो गए थे.

हर मैच में CSK की हार का कारण बन रहा ये खिलाड़ी

ऋतुराज गायकवाड़ चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए हर मैच में हार का कारण साबित हो रहे हैं. ओपनिंग में ऋतुराज गायकवाड़ के घटिया प्रदर्शन की वजह से पूरा दबाव मिडिल ऑर्डर पर आ रहा है. ऋतुराज गायकवाड़ के फ्लॉप होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के नंबर 3, 4 और 5 के बल्लेबाज भी बिखर रहे हैं. ऋतुराज गायकवाड़ पिछले IPL सीजन में सबसे ज्यादा 635 रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे थे, लेकिन इस सीजन में उनका हाल बेहाल है. 25 साल के ऋतुराज गायकवाड़ का ओवरऑल टी20 में रिकॉर्ड बेहद ही अच्छा है. वे इस मुकाबले से पहले 65 पारियों में 36 की औसत से 2075 रन बना चुके हैं. एक शतक और 16 अर्धशतक लगाया है. स्ट्राइक रेट 133 का है. लेकिन वे ऐसा प्रदर्शन पहले 3 मैच में नहीं कर सके हैं. नए कप्तान रवींद्र जडेजा अब काफी परेशानी में हैं.

सभी को किया निराश

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को पंजाब किंग्स के खिलाफ रविवार को खेले गए आईपीएल मैच में 54 रनों से शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और पंजाब के सामने 181 रनों का लक्ष्य रखा. पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड पर 180 रन लगा दिए. जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम 126 रनों पर ढेर हो गई और पंजाब ने 54 रनों से मैच जीत लिया. ऋतुराज गायकवाड ने सिर्फ 1 रन बनाकर सभी को निराश किया है. 

बल्लेबाजी में हाथ पांव फूलते हुए नजर आए

पंजाब ने चेन्नई को 181 रनों का लक्ष्य दिया था. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ के हाथ पांव फूलते हुए नजर आए. पारी के दूसरे ही ओवर में कागिसो रबाडा की गेंदबाजी के दौरान पिछले साल सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज की एक नहीं चली. रबाडा की आग उगलती गेंदों का सामना करते हुए गायकवाड़ ने अपनी पारी की चौथी गेंद पर डिफेंस करने गए, इतने में तेज गति की गेंद उनके बल्ले का बाहरी किनारा लेते हुए स्लिप पर खड़े शिखर धवन के हाथों में चली है. इस तरह से ऋतुराज गायकवाड़ आईपीएल 2022 में लगातार तीसरे मैच में फ्लॉप हो गए हैं.

Trending news