IPL 2021: KKR पर मिली रोमांचक जीत के बाद भी खुश नहीं हैं 'हिटमैन' रोहित, ये है वजह
Advertisement

IPL 2021: KKR पर मिली रोमांचक जीत के बाद भी खुश नहीं हैं 'हिटमैन' रोहित, ये है वजह

MI vs KKR IPL 2021: मुंबई इंडियंस की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 152 रन पर ऑल आउट हो गई थी. लक्ष्य का पीछा करते हुए KKR ने 15 ओवर में चार विकेट पर 122 रन बना लिए थे. KKR को आखिरी पांच ओवर में जीत के लिए सिर्फ 31 रन चाहिए थे, लेकिन मुंबई के गेंदबाजों उन्हें महज 20 रन बनाने दिए.

IPL 2021 MI vs KKR Highlights

चेन्नई: MI vs KKR IPL 2021 - जीत के मुहाने पर खड़ी कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) मुकाबले में 10 रन से हराने के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि जिस तरह से उनकी बल्लेबाजी हो रही थी उसे देखते हुए यह बहुत ही शानदार वापसी रही.

  1. मुंबई ने कोलकाता को 10 रनों से हराया 
  2. जीत के बावजूद भी खुश नहीं हैं रोहित
  3. KKR को आखिरी 5 ओवर में 31 रन चाहिए थे

KKR को आखिरी 5 ओवर में 31 रन चाहिए थे

मुंबई इंडियंस (MI) की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 152 रन पर ऑल आउट हो गई थी. लक्ष्य का पीछा करते हुए KKR ने 15 ओवर में चार विकेट पर 122 रन बना लिए थे. KKR को आखिरी पांच ओवर में जीत के लिए सिर्फ 31 रन चाहिए थे, लेकिन मुंबई के गेंदबाजों उन्हें महज 20 रन बनाने दिए.

रोहित ने बताया शानदार वापसी 

रोहित ने मैच के बाद कहा,  'बल्लेबाजी के समय वे (KKR) जैसी स्थिति में था उसके मुताबिक यह शानदर वापसी है. जो भी गेंदबाजी के लिए आया वह टीम के लिए योगदान देना चाहता था.’ रोहित ने कहा, ‘इस मैच से हमें काफी आत्मविश्वास मिलेगा. कई सकारात्मक चीजें रही. केकेआर ने शुरू के छह ओवरों में अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन पावरप्ले के बाद राहुल चाहर ने अहम विकेट चटकाकर हमारी वापसी कराई. क्रुणाल ने भी बाद भी बेहतरीन गेंदबाजी की.’

सूर्यकुमार यादव की तारीफ

रोहित ने जीत का श्रेय गेंदबाजों को देते हुए कहा, ‘ईमानदारी से कहूं तो मैं सभी गेंदबाजों की तारीफ कर सकता हूं. टीम के लिए यह अच्छा है.’ उन्होंने मुश्किल पिच पर शानदार बल्लेबाजी के लिए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की तारीफ करते हुए कहा कि टीम को आखिरी ओवरों में रन बनाने का तरीका खोजना होगा.

'हमें 15-20 रन और बनाना चाहिए थे'

रोहित ने कहा, ‘यह लगातार दूसरी बार है जब हम आखिरी ओवरों में रन नहीं बना सके. हमें 15-20 रन और बनाना चाहिए थे. हमें इससे निपटने का तरीका ढूंढना होगा. सूर्यकुमार ने उस लय का जारी रखा है जो भारतीय टीम के साथ दिखाया था। वह बहुत बेखौफ होकर खेलता है. उसके बड़े शॉट से यह नहीं लगता कि वह कोई जोखिम उठा रहा है.’

 

Trending news