IPL 2021: Glenn Maxwell की जमकर धुनाई, तो पुरानी टीम Punjab Kings का यूं छलका दर्द
Advertisement

IPL 2021: Glenn Maxwell की जमकर धुनाई, तो पुरानी टीम Punjab Kings का यूं छलका दर्द

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 48वें मैच में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की तूफानी पारी खेली और अपनी टीम आरसीबी (RCB) की जीत में अहम योगदान दिया.

(फोटो-BCCI/IPL/TWITTER)

नई दिल्ली: आईपीएल 2021 (IPL 2021) के 48वें मैच में ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की तूफानी पारी खेली और अपनी टीम आरसीबी (RCB) की जीत में अहम योगदान दिया. अगर मैक्सी ये शानदार पारी नहीं खेलते तो बैंगलोर की टीम पंजाब किंग्स (Punjab Kings) को बड़ा टारगेट नहीं दे पाती और विराट की सेना का जीतना मुश्किल हो जाता.

  1. ग्लेन मैक्सवेल की धुआंधार पारी
  2. पंजाब के खिलाफ शानदार फिफ्टी
  3. पंजाब किंग्स टीम का छलका दर्द

मैक्सवेल की धुआंधार पारी

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 33 गेंदों में 172.72 की स्ट्राइक रेट से 57 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 3 चौके और 4 छक्के लगाए. इस पारी की बदौलत आरसीबी (RCB)  ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings)  को 166 रन का लक्ष्य दिया. बैंगलोर ये मैच 6 रन से जीत गई और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई हो गई.

 

यह भी पढ़ें- IPL 2021: पंजाब के साथ हुई 'बेईमानी', बीच मैदान में अंपायर पर भड़के कप्तान केएल राहुल

पंजाब किंग्स का छलका दर्द

ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की ताबड़तोड़ पारी को लेकर पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने उनपर मजाकिया कमेंट किया. पंजाब ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से मीम पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैक्सी हम तुमको पाला हूं.' गौरतलब है कि ये डायलॉग कोयला (Koyla) मूवी का है, जिसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अमरीश पुरी (Amrish Puri) ने लीड रोल अदा किया था.

 

पंजाब टीम ने ऐसा क्यों कहा?

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell)  पिछले साल तक पंजाब किंग्स (Punjab Kings)  का हिस्सा थे, लेकिन 2020 के सीजन में वो अपने बल्ले का जादू दिखाने में नाकाम रहे, जिसके बाद उन्हें टीम ने रिलीज कर दिया. इस साल नीलामी के दौरान मैक्सवेल को आरसीबी ने खरीद लिया. मौजूदा सीजन में मैक्सी ने कई मैच विनिंग पारियां खेली हैं.

 

 

Trending news