IPL 2020 KXIP vs MI: जानिए सुपर ओवर से पहलै कैसा था क्रिस गेल का मूड
Advertisement

IPL 2020 KXIP vs MI: जानिए सुपर ओवर से पहलै कैसा था क्रिस गेल का मूड

'यूनिवर्स बॉस' क्रिस गेल को ये बात पसंद नहीं आई कि जब आखिरी ओवर में किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आसानी से मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबला जीत सकती थी, तो मैच सुपर ओवर तक क्यों खिंचा. 

क्रिस गेल (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) को मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ सुपर ओवर में जीत दिलाने वाले बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) ने कहा है कि सुपर ओवर से पहले वो घबराए हुए नहीं थे लेकिन गुस्सा और निराश थे. पंजाब और मुंबई के बीच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला गया मैच सुपर ओवर में भी टाई रहा था और दूसरा सुपर ओवर खेला गया था जहां गेल ने टीम को जीत दिलाई थी.

  1. दूसरे सुपर ओवर में क्रिस गेल बने 'बॉस'
  2. मैच टाई होने से निराश थे क्रिस गेल
  3. गेल ने मोहम्मद शमी की तारीफ की

यह भी पढ़ें- IPL 2020 KXIP vs MI: मोहम्मद शमी को लेकर केएल राहुल ने किया बड़ा खुलासा

मैच के बाद गेल ने अपनी टीम के मयंक अग्रवाल से कहा, 'नहीं मैं घबराया हुआ नहीं था. मैं गुस्सा और निराश था कि हम अपने आप को इस स्थिति में ले आए.' दोनों टीमों ने 20-20 ओवरों में समान 176 का स्कोर किया था और फिर मैच सुपर ओवर में गया था. पहले सुपर ओवर में भी दोनों टीमें 5-5 रन ही बना सकी थी और मैच टाई रहा था इसके बाद मैच का फैसला दूसरे सुपर ओवर में निकला था.

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने पहले सुपर ओवर में मुंबई के 2 बेहतरीन बल्लेबाजों रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक को छह रन नहीं बनाने दिए थे. गेल ने कहा, 'शमी मैन ऑफ द मैच हैं. रोहित और डिकॉक के सामने 6 रनों का बचाव करना यह शानदार है. मैंने आपको नेट्स में खेला है और जानता हूं कि आप यॉर्कर को अच्छे से डाल सकते हो. आज भी वो आए और हमारे लिए अपना काम किया.'

अपने प्रदर्शन पर शमी ने कहा, 'ये काफी मुश्किल था. सुपर ओवर में जब आपको 15-17 रन बचाने होते हैं तो यह अलग चीज होती है. आपको पता होता है कि आप ये कर सकते हो. लेकिन जब गलती की संभवनाएं न के बराबर होती हैं तो आप उस बात पर फोकस करते हो जो आप अच्छा कर सकते हो. मुझे अपने आप में बहुत विश्वास है. मैं जब भी अपनी गेंदबाजी के मार्ग पर वापस जाता हूं तो मैं अपने आप से कहता हूं कि पिछली गेंद शानदार थी.'
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news