IPL 2020 KXIP vs KKR: जानिए लगातार 5वीं जीत के बाद केएल राहुल ने क्या कहा
Advertisement

IPL 2020 KXIP vs KKR: जानिए लगातार 5वीं जीत के बाद केएल राहुल ने क्या कहा

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ जीत के बाद किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल को उम्मीद है कि बाकी बचे मैचों में भी उनकी टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी.

केएल राहुल (फोटो-BCCI/IPL)

शारजाह: आईपीएल 2020 (IPL 2020) में लगातार 5वीं जीत हासिल करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के कप्तान केएल राहुल राहुल (KL Rahul) बेहद उत्साहित हैं. उन्होंने कहा है कि उनकी टीम ने मैदान पर सकारात्मक क्रिकेट खेलने की कोशिश की है और टीम की जीत से वह काफी खुश हैं. पंजाब ने सोमवार को कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) को 8 विकेट से हरा दिया. कोलकाता ने 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 149 रन बनाए. पंजाब ने ये मैच 8 विकेट से अपने नाम किया.

  1. पंजाब टीम ने कोलकाता को रौंदा
  2. जीत से उत्साहित हैं केएल राहुल
  3. राहुल ने मनदीप की तारीफ की

यह भी पढ़ें- IPL 2020: KKR की बढ़ी मुश्किलें, KXIP के खिलाफ कोलकाता की हार के ये हैं 5 बड़े कारण

मैच के बाद राहुल ने कहा, 'मैं काफी खुश हूं. पूरी टीम भी होगी. हमने मिलकर फैसला किया था कि हम वहां जाकर सकारात्मक क्रिकेट खेलेंगे. चीजें बदल सकती हैं. सारी चीजें अच्छी हो रही हैं इस बात से खुश हूं. उम्मीद है कि हम आने वाले मैचों में भी जीत हासिल करेंगे.'

पंजाब की इस जीत में मनदीप सिंह (Mandeep Singh) ने नाबाद 60 रन बनाए. मनदीप ने कुछ दिन पहले ही अपने पिता को खोया है. राहुल ने मनदीप के बारे में कहा, मनदीप ने जो मजबूती दिखाई है वो बेहतरीन है. हर कोई भावुक था. हम उनका साथ देना चाहते थे, उनके साथ रहना चाहते थे. उनका मैच खत्म करना हमारे लिए गर्व की बात है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news