IPL 2020: अर्शदीप सिंह ने बताई KXIP की टूर्नामेंट में वापसी की असली वजह
Advertisement

IPL 2020: अर्शदीप सिंह ने बताई KXIP की टूर्नामेंट में वापसी की असली वजह

किंग्स इलेवन पंजाब के गेंदबाज अर्शदीप सिंह का कहना है कि मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपर ओवर की जीत के बाद से ही टीम का मनोबल ऊंचा है.

अर्शदीप सिंह (फोटो-BCCI/IPL)

दुबई: किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने कहा कि मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ सुपर ओवर की जीत के बाद उनकी टीम का मनोबल काफी बढ़ा है जिसने आईपीएल 2020 (IPL 2020) में टीम की किस्मत बदलने में अहम भूमिका निभाई.

यह भी देखें- VIDEO: युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री वर्मा बनी 'लैला', टोनी कक्कड़ के गाने पर दिखाया जलवा

अर्शदीप ने किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ शनिवार को 12 रन की जीत में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने 23 रन देकर 3 विकेट हासिल किए. जिससे पंजाब टीम 126 रन का बचाव करने में कामयाब रही. इस जीत से किंग्स इलेवन पंजाब की टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार है.

अर्शदीप ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘हम अभी बहुत आगे की नहीं सोच रहे हैं और एक समय में एक मैच पर ध्यान दे रहे हैं. सुपर ओवर में उस जीत के बाद टीम का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. हमें विश्वास है कि टीम के लिए जो भी जरूरी है हम वह करने में सक्षम हैं. हमने केवल अपनी रणनीति के अनुरूप खेल दिखाया और इसका हमें फायदा मिला.’

गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से किंग्स इलेवन अपनी लगातार चौथी जीत दर्ज करने में सफल रहा. अर्शदीप ने अपने साथी रवि बिश्नोई के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की. इस लेग स्पिनर ने 4 ओवर में केवल 13 रन दिए और 1 विकेट लिया.

उन्होंने कहा, ‘रवि ने बेजोड़ प्रदर्शन किया. वो वास्तव में बहुत अच्छी गेंदबाजी कर रहा है. अहम बात ये है कि उसके ओवर बेहद किफायती होते हैं. जब उसे मौका मिलता है तो वह हमें विकेट दिलाता है.’ क्रिस जोर्डन ने भी 3 विकेट लिए और उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया.
(इनपुट-भाषा)

Trending news