IPL 2023: आईपीएल के बीच रोए धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी ने किया चौंकाने वाला खुलासा!
Advertisement

IPL 2023: आईपीएल के बीच रोए धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी ने किया चौंकाने वाला खुलासा!

IPL 2023: आईपीएल 2023 के पहले क्वालीफायर में चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने-सामने हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इस सीजन में शानदार खेल दिखाते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई. वहीं, गुजरात टाइटंस के तो क्या ही कहने. लगातार दूसरी बार टीम प्लेऑफ में पहुंची है.

IPL 2023: आईपीएल के बीच रोए धोनी, चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी ने किया चौंकाने वाला खुलासा!

MS Dhoni Cried: चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2023 बेहद ही शानदार रहा है. टीम ने 14 लीग मैच खेले और 8 जीत के साथ प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया. हालांकि, एक मैच बारिश के कारण नहीं हो सका जिसमें टीम को 1 अंक मिला और 5 हार का भी सामना करना पड़ा. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व खिलाड़ी ने धोनी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. उन्होंने धोनी के आईपीएल में रोने की बात कही है.

इस खिलाड़ी ने खोला बड़ा राज

चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल खेल चुके स्पिनर हरभजन सिंह ने धोनी के टूर्नामेंट में रोने को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. साल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा रहे हरभजन सिंह और इमरान ताहिर ने बताया है कि एक बार टीम डिनर के समय धोनी काफी इमोशनल हो गए थे और इस बारे में कोई नहीं जानता है. हरभजन ने बताया कि 2018 में जब चेन्नई ने 2 साल बैन के बाद आईपीएल में वापसी की थी तब एक बार टीम डिनर के समय धोनी भावुक हुए थे और उस रात रोए भी थे. उन्होंने आगे कहा कि मुझे लगता है इस बारे में कोई जानता भी नहीं है.

इस खिलाड़ी ने भी की पुष्टि

उस सीजन में चेन्नई के स्क्वॉड का हिस्सा लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने भी इस बात की पुष्टि की. इमरान ने हरभजन की इस बात पर कहा कि बिल्कुल यह सच है.  धोनी के लिए वह क्षण बेहद भावुक कर देने वाला था. ताहिर ने आगे कहा कि उस दिन मुझे पता चला था कि उनके लिए यह टीम क्या मायने रखती है. उन्होंने आगे कहा कि हमने दो साल टूर्नामेंट में वापसी की थी और ट्रॉफी भी जीती थी.

ट्रॉफी जीती थी CSK 

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल में दो साल बाद वापसी करते हुए साल 2018 में ट्रॉफी अपने नाम की थी. ताहिर ने इसको लेकर भी कहा कि जब लोग आपकी टीम की आलोचना करते हैं, लेकिन हमने उस सीजन में ट्रॉफी जीती और मुझे इस जीत पर गर्व है. मैं भी उस समय टीम का हिस्सा था.

जरूर पढ़ें

AUS बल्लेबाजों की नाक में दम कर देगा ये गेंदबाज! IPL में शमी जैसे धुरंधर को छोड़ा पीछे
हार्दिक ने खत्म किया इस भारतीय का आईपीएल करियर, अब संन्यास ही बचा आखिरी रास्ता!

Trending news