No Ball Controversy: दिल्ली के कोच ने ही लगाई ऋषभ पंत को फटकार, नो बॉल पर छिड़ा था विवाद
Advertisement

No Ball Controversy: दिल्ली के कोच ने ही लगाई ऋषभ पंत को फटकार, नो बॉल पर छिड़ा था विवाद

दिल्ली कैपिटल्स (DC) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेले गए मुकाबाल में नो बॉल को लेकर विवाद देखने को मिला. मैच के बाद टीम के कोच शेन वॉटसन Shane Watson) ने खिलाड़ियों को फटकार लगाई है. 

Photo (IPL)

Shane Watson On No Ball Controversy: आईपीएल 2022 (IPL 2022) का 34वां मैच विवादों से घिरा रहा. दिल्ली कैपिटल्स (DC) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच खेले गए इस मुकाबले में दिल्ली को आखिरी ओवर में जीत के लिए 36 रन की जरूरत थी,  इस ओवर में अंपायर नितिन मेनन ने एक गेंद को नो बॉल नहीं दिया था, जिसके बाद मैदान पर एक विवाद देखने को मिला. दिल्ली की पूरा टीम काफी नाराज और गुस्से में दिखाई दी, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स (DC) के असिस्टेंट कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने काफी समझदारी दिखाई और कप्तान पंत (Rishabh Pant) के गुस्से को शांत करते नजर आए. 

अंपायर के फैसले पर भड़की दिल्ली

राजस्थान रॉयल्स (RR) ने इस मैच में दिल्ली को 223 रनों का टारगेट दिया था. मैच जीतने के लिए दिल्ली को आखिरी ओवर में 36 रनों की जरूरत थी. दिल्ली के बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल (Rovman Powell) ने आखिरी ओवर में राजस्थान के गेंदबाज ओबेद मैक्कॉय की पहली तीन गेंदों पर 3 छक्के जड़ दिए. तीसरी गेंद फुल टॉस थी और उसी गेंद के ऊपर नो बॉल विवाद हुआ. अंपायर के नो बॉल करार नहीं दिए जाने पर दिल्ली के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अपने खिलाड़ियों को मैदान से बाहर बुलाने लगे. इससे कुछ देर तक मैच रुक गया, लेकिन इस दौरान वॉटसन (Shane Watson) पंत को शांत करते नजर आए. सोशल मीडिया पर वॉट्सन के इस जेस्चर की खूब तारीफ हो रही है.

यहां देखें फैंस के रिएक्शन

वॉटसन ने लगाई टीम को फटकार

काफी देर तक चले हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद मुकाबला खेला गया और दिल्ली को हार का सामना करना पड़ा. वॉटसन (Shane Watson) ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,'आखिरी ओवर में जो कुछ भी हुआ वो काफी दुखद था. आखिर में जो भी देखने को मिला, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की नीति वो नहीं है. अंपायर का फैसला सही हो या गलत, हमें मानना ही होता है. किसी का इस तरह फील्ड में घुस जाना बिल्कुल भी बर्दाश्त करने वाला नहीं है.' 

राजस्थान ने 15 रनों से हराया

आईपीएल 2022 में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को इस मैच में चौथी हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 222 रन बनाए. 223 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 207 रन ही बना सकी और 15 रन से मुकाबला गंवा दिया. राजस्थान की तरफ से जोस बटलर ने 65 गेंदों पर 116 रनों की पारी खेली और पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने 35 गेंदों पर ताबड़तोड़ 54 रनों की पारी खेली. 

Trending news