RCB vs DC: सीजन में लगातार 5वीं हार के बाद बुरी तरह भड़के दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर, मैच गंवाने की ये बताई वजह!
Advertisement

RCB vs DC: सीजन में लगातार 5वीं हार के बाद बुरी तरह भड़के दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर, मैच गंवाने की ये बताई वजह!

David Warner Statement: अभी तक एक बार भी आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीत पाई दिल्ली कैपिटल्स टीम को शनिवार को बड़ा झटका लगा. डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली इस टीम को आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में लगातार 5वीं हार झेलनी पड़ी. उसे शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 23 रनों से हराया.

ipl 2023 rcb vs dc

David Warner Statement: दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल के 16वें सीजन (IPL-2023) में लगातार 5वीं हार झेलनी पड़ी. उसे शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने 23 रनों से हरा दिया. हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने बयान दिया. उन्होंने हार की वजहों पर भी चर्चा की.

दिल्ली की 5वीं हार

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली कैपिटल्स के बीच शनिवार को आईपीएल-2023 के 20वें मैच में भिड़ंत हुई. बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में आरसीबी ने दिल्ली पर 23 रनों से जीत दर्ज की. आरसीबी की यह सीजन में दूसरी जीत रही. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए. डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली 9 विकेट पर 151 रन ही बना सकी. 

वॉर्नर ने दिया बड़ा बयान

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने लक्ष्य तक नहीं पहुंचने के लिए अपने बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा, ‘हमने शुरू में काफी विकेट गंवा दिए. हमने लक्ष्य का पीछा करते हुए पार्टनरशिप नहीं बनाईं. यह आसान होना चाहिए था लेकिन दुर्भाग्य से हम जीत नहीं पाए.'

विराट का शानदार पचासा, प्लेयर ऑफ द मैच

ओपनिंग करने उतरे आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने शानदार पचासा जड़ा. वह अपनी टीम के लिए टॉप स्कोरर रहे. यह आईपीएल-2023 में विराट की तीसरी फिफ्टी है. कोहली ने 34 गेंदों में 50 रन बनाए. उनकी इस पारी में 6 चौके और 1 छक्का शामिल था. महिपाल लोमरोर ने 18 गेंदों में 26 रन बनाए जबकि मैक्सवेल ने 24 रनों का योगदान दिया. दिल्ली की तरफ से मिचेल मार्श और कुलदीप यादव ने 2-2 विकेट लिए जबकि अक्षर पटेल और ललित यादव को 1-1 विकेट मिला. विराट को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news