IPL 2022: Shane Watson ने दिल्ली कैपिटल्स को दी सलाह, सिर्फ ये काम करके बना सकते हैं प्लेऑफ में जगह
Advertisement

IPL 2022: Shane Watson ने दिल्ली कैपिटल्स को दी सलाह, सिर्फ ये काम करके बना सकते हैं प्लेऑफ में जगह

Shane Watson On Delhi Capitals: IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए जूझ रही है. आईपीएल 2022 में दिल्ली टीम 7 में से चार मैच हार चुकी है. अब दिल्ली कैपिटल्स के कोच शेन वॉटसन ने बताया है कि टीम किस तरह प्लेऑफ में जगह बना सकती है. 

File Photo

Shane Watson On Delhi Capitals: IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स बहुत ही खराब फॉर्म से जूझ रही है. टीम ने 7 में से सिर्फ 3 ही मुकाबले जीते हैं. अब दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन (Shane Watson) ने टीम को सलाह दी है कि वो किस तरह से प्लेऑफ में जगह बना सकती है. 

प्लेऑफ में पहुंचने के लिए करना होगा ये काम 

शेन वॉटसन  (Shane Watson) ने कहा, 'हमें प्लेऑफ में पहुंचने के लिए पूरे 40 ओवरों तक लगातार अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा. हम जानते हैं कि हम ऐसा कर सकते हैं. इसलिए, निश्चित रूप से सबसे रोमांचक बात यह है कि ऐसा करने के लिए हमारी टीम में बहुत सारे काबिल खिलाड़ी हैं. हमें बस अगले सात मैचों में एक साथ मिलकर बेहतरीन क्रिकेट खेलना है.'

क्वारंटीन पर कही ये बात 

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व ऑलराउंडर (All Rounder) शेन वॉटसन  (Shane Watson) ने स्वीकार किया कि कोविड-19 के प्रकोप के कारण क्वारंटीन में रहना चुनौतीपूर्ण था, लेकिन उन्होंने इसकी सराहना की. उन्होंने आगे कहा, 'जब आप क्वारंटीन होते हैं तो यह चुनौतीपूर्ण होता है, क्योंकि आप सबसे अलग हो जाते हैं. इसलिए क्वारंटीन में रहने के कुछ दिनों बाद तक यह आपके विचारों में रहता है, तो यह चुनौतीपूर्ण हो जाता है.'

इस खिलाड़ी की तारीफ की

शेन वॉटसन  (Shane Watson) ने विस्फोटक बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल की तारीफ करते हुए कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के पिछले मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अंतिम ओवर की पहली तीन गेंदों में तीन छक्के लगाए और 15 गेंदों में 36 रन बनाए, उन्होंने साथ ही कहा कि इस पारी से उनका आत्मविश्वास बढ़ेगा. ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम गुरुवार को वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टूर्नामेंट के दूसरे हाफ की शुरुआत करेगी. 

Trending news