IPL 2022: विकेट पर गेंद लगने के बाद भी OUT नहीं हुआ ये बल्लेबाज, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे दंग
Advertisement

IPL 2022: विकेट पर गेंद लगने के बाद भी OUT नहीं हुआ ये बल्लेबाज, VIDEO देख आप भी रह जाएंगे दंग

David Warner: राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ खेले गए मैच में डेविड वॉर्नर (David Warner) क्लीन बोल्ड होने के बाद भी नॉट आउट  रहे. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

IPL Photo

David Warner vs Rajasthan Royals: आईपीएल 2022 (IPL 2022) के 58वें मैच में एक अजीबोगरीब घटना देखने को मिली. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में एक बल्लेबाज विकेट पर गेंद लगने के बाद भी नॉट आउट रहा. सुनने में ये बड़ा ही अजीब लग रहा होगा, लेकिन इस घटना की वीडियो जब आप देखेंगे तो आप भी दंग रह जाएंगे.

बल्लेबाज पर किस्मत रही मेहरबान

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के खिलाफ दिल्ली के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने एक शानदार पारी खेली. वे इस मैच में नाबाद रहे, मैच में एक मौका ऐसा भी आया जब डेविड वॉर्नर क्लीन बोल्ड हो गए थे, फिर भी वे नॉट आउट रहे. आखिर ऐसा कैसे हुआ ये हम आपको समझाते हैं. दिल्ली की पारी का 9वां ओवर युजवेंद्र चहल (yuzvendra chahal) कर रहे थे. चहल की एक गेंद वॉर्नर मिस कर बैठे, ये गेंद सीधा विकेट पर जा लगी, लेकिन बेल्स नहीं गिरी, जिसके कारण डेविड वॉर्नर (David Warner) को नॉट आउट दिया गया.

इस अजीबोगरीब घटना का वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें.

राजस्थान ने पूछा नींबू मिर्च कहां हैं ?

इस मैच में डेविड वॉर्नर (David Warner) की किस्मत ने उनका पूरा साथ दिया. इस घटना से पहले युजवेंद्र चहल की गेंद पर डेविड वॉर्नर का एक कैच भी छूटा था. मैच में डेविड वॉर्नर (David Warner) की इस किस्मत को देख राजस्थान रॉयल्स ने मजाक करते हुए एक ट्वीट भी किया है. राजस्थान रॉयल्स ने डेविड वॉर्नर और चहल का एक फोटो शेयर किया जिसके कैप्शन में लिखा,'निंबू मिर्ची किधर है.'

यहां देखें राजस्थान रॉयल्स का ट्वीट

सीजन में दिल्ली की छठी जीत

इस मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाए थे. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने 161 रनों का लक्ष्य 2 विकेट गंवाकर ही हासिल कर लिया. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की इस जीत के हीरो मिचेल मार्श और डेविड वॉर्नर रहे. मिचेल मार्श ने 62 गेंदों पर 89 रन की पारी खेली. इस पारी में उनके बल्ले से 5 चौके और 7 ताबड़तोड़ छक्के निकले. डेविड वॉर्नर ने 41 गेंदों पर नाबाद 52 रन की पारी खेली.

Trending news