Moeen Ali Run Out: प्रभुदेसाई ने चीते जैसी फुर्ती से मोईन अली को किया रन आउट
Advertisement

Moeen Ali Run Out: प्रभुदेसाई ने चीते जैसी फुर्ती से मोईन अली को किया रन आउट

IPL 2022 के 22वें मैच में इस समय चेन्नई सुपर किंग्स और आरसीबी टीम आमने-सामने हैं. इस मैच में आरसीबी के सूयश प्रभुदेसाई ने मोईन अली को बहुत ही शानदार तरीके से रन आउट किया है. 

Twitter

नई दिल्ली: IPL 2022 के 22वें मैच में इस समय चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और आरसीबी (RCB) टीम आमने-सामने हैं. आईपीएल 2022 में सीएसके टीम लगातार चार मैच हार चुकी है. मैच में आरसीबी के कप्तान फॉफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. इस मैच में सीएसके टीम के बल्लेबाज मोईन अली गलतफहमी का शिकार होकर रन आउट हो गए. 

  1. इस तरह से रन आउट हुए मोईन अली 
  2. रॉबिन उथप्पा ने खेली शानदार पारी 
  3. आरसीबी टीम ने जीता टॉस 

इस तरह से रन आउट हुए मोईन अली 

आरसीबी टीम के लिए पारी का छठा ओवर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) ने किया. मोईन अली (Moeen Ali) ने गेंद को बैकवर्ड प्वाइंट की तरफ खेला. जहां पर हर्षल पटेल (Harshal Patel) की जगह खेल रहे सूयश प्रभुदेसाई (Suyash Prabhudessai) ने गेंद को डाइव लगाकर पकड़ा. मोईन अली ये सोच रहे थे कि वह एक रन पूरा कर लेंगे, लेकिन दूसरे छोर पर खड़े रॉबिन उथप्पा ने उन्हें वापस भेज दिया. तब तक प्रभुदेसाई ने बिना कोई देरी किए गेंद को विकेटकीपर के पास पहुंचा दिया और दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने गिल्लियां बिखरने में देर नहीं लगाई. इस तरह से मोईन अली रन आउट हो गए. 

उथप्पा-दुबे ने खेली शानदार पारियां 

सीएसके टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही. जब ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) सिर्फ 17 रन बनाकर आउट हो गए. उसके बाद मोईन अली ने 8 गेंदों में 3 रन बनाए. वहीं, दूसरे ओपनर रॉबिन ने मैच में आतिश पारी खेलते हुए हाफ सेंचुरी जड़ी. उन्होंने मैच में 88 रन बनाए. शिबम दुबे ने 32 गेंदों में 53 रनों की पारी खेली. आरसीबी टीम के लिए एकमात्र विकेट जोस हेजलवुड ने चटकाया. 

सीएसके ने चार बार जीती आईपीएल ट्रॉफी 

CSK टीम ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चार बार आईपीएल का खिताब जीता था, लेकिन आईपीएल 2022 से पहले धोनी ने सीएसके टीम की कप्तानी छोड़ दी थी. उनकी जगह रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को कप्तान बनाया गया था. आईपीएल 2022 में सीएसके टीम की शुरुआत बहुत ही खराब रही. टीम को लगातार चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा. 

Trending news