Corona Virus: Rajasthan Royals ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए 7.5 करोड़ रुपये
Advertisement

Corona Virus: Rajasthan Royals ने बढ़ाया मदद का हाथ, दान किए 7.5 करोड़ रुपये

Corona Virus की दूसरी लहर से इस वक्त देश बुरी तरह से परेशान है. आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने मदद का हाथ बढ़ाया है.

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर से इस वक्त देश बुरी तरह से परेशान है. आए दिन हजारों लोग इस महामारी के चलते अपनी जान गंवा रहे हैं. इस मुश्किल की घड़ी में अब आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने मदद का हाथ बढ़ाया है. 

  1. राजस्थान रॉयल्स ने बढ़ाया मदद का हाथ
  2. दान किए 7.5 करोड़ रुपये
  3. पैट कमिंस और ब्रेट ली पर चुके हैं मदद 

राजस्थान ने दान किए करोड़ों रुपये

भारत की कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अब आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने भी अपना हाथ बढ़ाया है. राजस्थान ने फैसला किया है कि वो 7.5 करोड़ की मोटी रकम दान में देंगे, जिससे पूरे देश में कोरोना से जूझ रहे लोगों की मदद की जा सके. राजस्थान ने एक ट्वीट के जरिए ये जानकारी लोगों के बीच में साझा की है. राजस्थान ऐसा करने वाली पहली आईपीएल टीम भी है.

 

कमिंस और ब्रेट ली भी कर चुके हैं मदद 

बता दें कि राजस्थान (Rajasthan Royals) की टीम से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के लिए खेलने वाले ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) और उनके ही देश के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज ब्रेट ली (Brett Lee) भी भारत के लिए दान कर चुके हैं. कमिंस ने कोरोना से मदद करने के लिए भारत को 37 लाख रुपये, तो वहीं ली ने भारत को लगभग 41 लाख रुपये की सहायता की थी. भारत की मदद करने के लिए इन दोनों खिलाड़ियों की चारों और तारीफ की जा रही है. 

भारत के हालात खराब

कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर के चलते भारत के हालात इस वक्त बहुत बुरे होते जा रहे हैं. पिछले कई दिनों से देश में लगातार कोरोना के 3 लाख से ज्यादा मामले आ रहे हैं. इसके अलावा हजारों लोग इस महामारी के चलते अपनी जान से हाथ धो रहे हैं. हालांकि अब कई बाहरी देश मदद के लिए हाथ आगे कर रहे हैं.    

Trending news