IPL 2022: दो सीजन से रोहित ने इस खिलाड़ी को रखा बाहर, लोग बोले- क्यों करियर खत्म कर रहे इसका
Advertisement

IPL 2022: दो सीजन से रोहित ने इस खिलाड़ी को रखा बाहर, लोग बोले- क्यों करियर खत्म कर रहे इसका

MI vs DC: IPL 2022 के एक बेहद अहम मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना मुंबई इंडियंस से हो रहा है. इस मैच के शुरू होते ही लोग मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा पर बुरी तरह भड़के हैं. 

 

फोटो (IPL)

MI vs DC: IPL 2022 के एक बेहद अहम मुकाबले में आज दिल्ली कैपिटल्स का सामना मुंबई इंडियंस से हो रहा है. प्लेऑफ में मुंबई का पहुंचना नामुमकिन है और ये इस टीम का आखिरी मुकाबला भी है. लेकिन दूसरी ओर दिल्ली के लिए ये मुकाबला करो या मरो जैसा है. इस मैच में टॉस मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने जीता और उन्होंने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. टॉस के बाद से ही एक खिलाड़ी को मौका ना दिए जाने पर रोहित को जमकर खरी-खोटी सुननी पड़ रही है. 

पूरे सीजन रखा रोहित ने बाहर

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं उसका नाम है अर्जुन तेंदुलकर. पूरे सीजन इस खिलाड़ी को रोहित ने मुंबई की प्लेइंग 11 में मौका नहीं दिया. लगातार फैंस उम्मीद लगाए बैठे रहे कि अर्जुन को जल्दी मौका मिलेगा, लेकिन ऐसा आखिरी मैच तक भी नहीं हुआ. मुंबई की टीम में दो बदलाव जरूर हुए लेकिन आज भी अर्जुन को मौका नहीं दिया गया.

 

 

 

 

 

बुरी तरह भड़के क्रिकेट फैंस

रोहित के इस फैसले से फैंस बेहद नाराज हैं और वो सोशल मीडिया पर जमकर अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं. कई क्रिकेट फैंस का तो ये तक मानना है कि अर्जुन टीम में खेल रहे कई खिलाड़ियों से बेहतर हैं. ट्विटर पर भी लोगों ने अर्जुन को लेकर जमकर प्रतिक्रियाएं दी जा रही हैं और ये खिलाड़ी ट्रेंड भी कर रहा है. 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11:

मुंबई इंडियंस: रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), डेनियल सैम्स, तिलक वर्मा, देवाल्ड ब्रेविस, टिम डेविड, रमनदीप सिंह, ऋतिक शौकीन, जसप्रीत बुमराह, रिले मेरेडिथ, मयंक मार्कंडे

दिल्ली कैपिटल्स: पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिशेल मार्श, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), सरफराज खान, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, एनरिक नॉर्टजे, खलील अहमद.

Trending news