IPL 2022 में आग उगल रहा 21 साल के इस बल्लेबाज का बल्ला, नरेन जैसे गेंदबाज की लगाई क्लास
Advertisement

IPL 2022 में आग उगल रहा 21 साल के इस बल्लेबाज का बल्ला, नरेन जैसे गेंदबाज की लगाई क्लास

Abhishek Sharma Batting vs KKR: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा का बेहतरीन फॉर्म केकेआर के खिलाफ भी जारी रहा. 

IPL Photos

Abhishek Sharma Batting vs KKR: सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ खेले गए मैच में 54 रनों से हार का सामना करना पड़ा. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को भले ही इस मैच में हार का सामना करना पड़ा, लेकिन टीम के एक युवा बल्लेबाज ने अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी के दम पर सभी का दिल जीता. इस युवा बल्लेबाज ने बहुत ही तेज गति से रन बनाए और सुनील नरेन (Sunil Narine) जैसे दिग्गज गेंदबाज के खिलाफ विस्फोटक बल्लेबाजी की.

21 साल के युवा बल्लेबाज का तूफान 

हैदराबाद के युवा बल्लेबाज अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) को इस सीजन में बतौर ओपनर खेलने का मौका मिला है, वे इसका पूरा फायदा उठा रहे हैं. अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ भी धाकड़ बल्लेबाजी की. अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने इस मैच में 28 गेंदों पर ताबड़तोड़ 43 रन की पारी खेली. उन्होंने इस मैच में 4 चौके और 2 बड़े छक्के जड़े. अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) इस सीजन में इसी अंदाज में बल्लेबाजी करते दिखाई दिए हैं.

सुनील नरेन की लगाई क्लास

सुनील नरेन (Sunil Narine) टी20 के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं. सुनील नरेन ने आईपीएल में भी कई बड़े रिकॉर्ड बनाए हैं, लेकिन इस मैच में सुनील नरेन की गेंदबाजी अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) जैसे युवा बल्लेबाज के सामने फेल रही. सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की पारी का 8वां ओवर सुनील नरेन (Sunil Narine) कर रहे थे, इस ओवर की तीसरी और चौथी गेंद पर अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) ने नरेन की क्लास लगाई और एक के बाद एक 2 बड़े छक्के जड़े. 

IPL 2022 में अभिषेक शर्मा

अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में 6.5 करोड़ रुपए में खरीदा था. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अभिषेक शर्मा (Abhishek Sharma) अच्छी लय में दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने अभी तक 12 मैचों में 31.17 की औसत से 374 रन बनाए हैं. इस सीजन में उन्होंने 2 अर्धशतक भी लगाए हैं. आईपीएल के बाद टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. इस सीरीज में अभिषेक शर्मा को टीम इंडिया में भी मौका मिल सकता है.

Trending news