मेरा अनुमान है कि 5-0 से एशेज जीतेगा ऑस्ट्रेलिया: ग्लेन मैकग्रा
Advertisement

मेरा अनुमान है कि 5-0 से एशेज जीतेगा ऑस्ट्रेलिया: ग्लेन मैकग्रा

दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया एक बार फिर से आगामी एशेज सीरीज में 5-0 से जीत दर्ज कर इंग्लैंड का सूपड़ा साफ करेगा।

मुंबई : दिग्गज तेज गेंदबाज ग्लेन मैकग्रा का मानना है कि ऑस्ट्रेलिया एक बार फिर से आगामी एशेज सीरीज में 5-0 से जीत दर्ज कर इंग्लैंड का सूपड़ा साफ करेगा।

ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व खिलाड़ी ने कहा, मैं एशेज को लेकर उत्सुक हूं। मैंने पहले 5-0 से जीत का अनुमान लगाया था लेकिन अब मुझे लगता है कि यह अंतर 10-0 का होगा क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने पिछली सीरीज को 5-0 से खत्म किया था।

एक ब्रांड के लिए यहां पहुंचे मैकग्रा ने कहा, ऑस्ट्रेलियाई टीम बहुत अच्छा खेल रही है जबकि विश्व कप के नॉक आउट दौर से बाहर होने से इंग्लैंड के विश्वास में कमी आई है। मैं हर मैच में ऑस्टेलिया की जीत के साथ अच्छा क्रिकेट चाहता हूं। इस साल जुलाई-अगस्त में होने वाले एशेज में कमेंटेटर की भूमिका निभाने को तैयार मैकग्रा को लगता है कि इंग्लैंड की टीम अपने देश में बेहतर खेलेगी।

मैकग्रा ने इस दौरान ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जानसन के नेतृत्व वाली तेज गेंदबाजी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के पास मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड जैसे अच्छे गेंदबाज हैं और सभी बहुत अच्छी गेंदबाजी कर पाने में सक्षम हैं।

Trending news