FIFA World Cup 2022: अंग्रेज प्लेयर्स की पार्टनर्स ने शराब पर उड़ाए लाखों रुपये, खर्चा सुनकर चकरा जाएगा सिर
topStories1hindi1460869

FIFA World Cup 2022: अंग्रेज प्लेयर्स की पार्टनर्स ने शराब पर उड़ाए लाखों रुपये, खर्चा सुनकर चकरा जाएगा सिर

Qatar FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दौरान इंग्लैंड के फुटबॉल खिलाड़ियों की पार्टनर्स को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं. दरअसल, इंग्लैंड के फुटबॉल खिलाड़ियों की पार्टनर्स ने शराब पर लाखों रुपये उड़ा दिए और अगर आपने इनका खर्चा सुन लिया तो फिर किसी का भी सिर चकरा जाएगा. बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 का रोमांच इन दिनों कतर में जारी है.  

FIFA World Cup 2022: अंग्रेज प्लेयर्स की पार्टनर्स ने शराब पर उड़ाए लाखों रुपये, खर्चा सुनकर चकरा जाएगा सिर

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप 2022 के दौरान इंग्लैंड के फुटबॉल खिलाड़ियों की पार्टनर्स को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं. दरअसल, इंग्लैंड के फुटबॉल खिलाड़ियों की पार्टनर्स ने शराब पर लाखों रुपये उड़ा दिए और अगर आपने इनका खर्चा सुन लिया तो फिर किसी का भी सिर चकरा जाएगा. बता दें कि फीफा वर्ल्ड कप 2022 का रोमांच इन दिनों कतर में जारी है.  

अंग्रेज प्लेयर्स की पार्टनर्स ने शराब पर उड़ाए लाखों रुपये

अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर इंग्लैंड के फुटबॉल खिलाड़ियों की पार्टनर्स फीफा वर्ल्ड कप 2022 को और भी दिलचस्प बना रही हैं. इंग्लिश खिलाड़ियों की पार्टनर्स एक लग्जरी क्रूज शिप में ठहरी हुई हैं और इसमें एक से बढ़कर एक बेहतरीन सुविधाएं मौजूद हैं. ये लग्जरी क्रूज शिप दोहा के समुद्र किनारे खड़ा हुआ है. इस शिप में इंग्लैंड के फुटबॉल खिलाड़ियों की पार्टनर्स जमकर एन्जॉय कर रही हैं.

खर्चा सुनकर चकरा जाएगा सिर

इंग्लिश मीडिया के मुताबिक इंग्लैंड के फुटबॉल खिलाड़ियों की पार्टनर्स ने इस शिप में अभी तक £20,000 (लगभग 20 लाख रुपये) की शराब का सेवन कर लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इंग्लिश खिलाड़ियों की पार्टनर्स ने लग्जरी क्रूज में प्रीमियम पैकेज का भुगतान किया था. इंग्लिश खिलाड़ियों की पार्टनर्स ने 25 हजार रुपये वाली शैंपेन और कॉकटेल का ऑर्डर दिया था. 

फिर से शैंपन की बोतलें भरनी पड़ गई

क्रूज शिप में जश्न के दौरान इंग्लिश खिलाड़ियों की पार्टनर्स ने जमकर शराब पी. इंग्लिश खिलाड़ियों की पार्टनर्स ने इतनी शराब का सेवन कर लिया कि अगले दिन फिर से शैंपन की बोतलें भरनी पड़ गई. बता दें कि इस जहाज में 14 पूल, 13 डाइनिंग स्पॉट और 30 से ज्यादा बार एंड रेस्टोरेंट जैसी सुविधाएं मौजूद हैं. इस शिप में 2500 से ज्यादा केबिन बने हुए हैं.

Trending news