Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 13 September 2022
Advertisement

Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 13 September 2022

Sports News: पढ़िए खेल जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम का ऐलान होने के बाद बड़े-बड़े दिग्गजों ने स्क्वाड पर अपनी राय रखी है. वहीं विराट ने ट्विटर अकाउंट पर 50 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा पार कर लिया है. 

Photo (BCCI)

1. विराट ने बना दिया वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा कारनामा करने वाले बने दुनिया के पहले खिलाड़ी Click Here To Read Full Story

Virat Kohli Twitter: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक और वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. विराट ने इस बार मैदान पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर बड़ा कारनामा किया है. 

2. T20 World Cup से ड्रॉप हुआ ये खिलाड़ी, गावस्कर बोले, 'अभी उसके सामने पूरी उम्र पड़ी' Click Here To Read Full Story

Team India For T20 World Cup: जब से BCCI के सेलेक्टर्स ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया है, तब से ही भारतीय क्रिकेट के गलियारों में शोर मचा हुआ है. टीम इंडिया के एक इनफॉर्म खिलाड़ी को सेलेक्टर्स ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में मौका नहीं दिया, जिसके बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं. 

3. करोड़ों में बिकी दिग्गज शेन वॉर्न की ग्रीन कैप, इस खास काम के लिए की गई नीलाम Click Here To Read Full Story

Shane Warne Birth Anniversary: ऑस्ट्रेलिया के महान लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) का निधन 52 साल की उम्र में हार्ट अटैक हो गया था. इसी साल 20 मार्च को वॉर्न ने दुनिया को अलविदा कहा. शेन वॉर्न दुनिया के सबसे दिग्गज खिलाड़ियों में से एक थे, इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि उनकी एक कैप करोड़ों रुपये खर्च कर खरीदी गई है. 

4. इस धाकड़ बल्लेबाज ने चीयरलीडर से की थी शादी, IPL के दौरान हुई थी पहली मुलाकात Click Here To Read Full Story

Quinton De Kock: क्रिकेटर्स अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी फैंस के बीच छाए रहते हैं.  कई क्रिकेटर्स की लव स्टोरी तो बहुत ही दिलचस्प रही है, लेकिन इस खबर में हम आपको साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक की लव स्टोरी के बारे में बताएंगे. उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद है, यही वजह है कि बहुत कम लोगों को उनकी लव स्टोरी के बारे में पता है. 

5. टीम इंडिया में एक-साथ खेलेंगे 2 बुमराह, T20 WC से पहले ही बल्लेबाजों का सताने लगा डर Click Here To Read Full Story

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसा एक और तेज गेंदबाज टीम इंडिया में खेलता दिखाई देगा. ये खिलाड़ी भी सटीक यॉर्कर के लिए जाना जाता है. 

6. एशिया कप में PAK के हार की वजह बने एमएस धोनी, श्रीलंकाई कप्तान ने किया बड़ा खुलासा Click Here To Read Full Story

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का फाइनल जीतने के बाद श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका ने बड़ा खुलासा किया. उन्होंने इस बड़ी जीत के पीछे धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स का हाथ बताया. 

7. 12 साल बाद T20 WC में हुई इस प्लेयर की वापसी, शादी में मिला धोखा; फिर टीम से हुआ OUT Click Here To Read Full Story

Indian Cricket Team: सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया में एक धाकड़ खिलाड़ी को शामिल किया है. ये खिलाड़ी 12 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप में खेलता दिखाई देगा और बड़ा मैच विनर भी साबित हो सकता है. 

8. रोहित-द्रविड़ को इस प्लेयर से क्या है दुश्मनी? एक मौका देने को राजी नहीं कोच-कप्तान Click Here To Read Full Story

Team India: सेलेक्टर्स ने टीम इंडिया में एक जादुई गेंदबाज को जगह नहीं दी है. जबकि ये प्लेयर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहा है और इस खिलाड़ी ने अपने दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. 

9. 'मैं चीफ सेलेक्टर होता तो..', T20 वर्ल्ड कप में इस खिलाड़ी को मौका नहीं मिलने पर बवाल Click Here To Read Full Story

Team India For T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है, जिसमें सेलेक्टर्स ने अपने कुछ फैसलों से बवाल मचा दिया है. बता दें कि 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया की धरती पर टी20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा. 

10. टीम इंडिया में डूबते करियर को बचा ले गया ये प्लेयर, अचानक T20 WC की टीम में मिली जगह Click Here To Read Full Story

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए टीम इंडिया में एक ऐसे खिलाड़ी को मौका मिला जो टी20 में लगातार फ्लॉप होता आ रहा है. इस खिलाड़ी के लिए ये टूर्नामेंट काफी अहम रहने वाला है.

Trending news