Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 26 September 2022
Advertisement

Zee News Select: खेल की ये हैं 10 बड़ी खबरें, जो दिनभर छाई रहीं | 26 September 2022

Sports News: पढ़िए खेल जगत की 10 बड़ी खबरें जो आज दिनभर छाई रही. भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार अंदाज में सीरीज जीत ली है. इसके बाद कई दिग्गजों के बयान चर्चा में हैं. वहीं, टीम इंडिया को अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. 

Twitter

1. सीरीज जीत के बाद रोहित ने दिया बड़ा बयान, इन खिलाड़ियों को बताया टीम का असली हीरो Click Here To Read Full Story

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज जीत के बाद कप्तान रोहित ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने टीम के कई खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की, वहीं ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के हार की वजह बताई.

2. AUS को हराते ही ये वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाला पहला देश है भारत, PAK को छोड़ा पीछे Click Here To Read Full Story

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को हराकर तीन मैचों की टी20 सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत दर्ज करते ही टीम इंडिया ने पाकिस्तान टीम को पीछे छोड़ते हुए एक बड़ा वर्ल्ड रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. 

3. Kohli ने किया कमाल, कोच द्रविड़ का ही रिकॉर्ड तोड़ इस मामले में बने दूसरे भारतीय Click Here To Read Full Story

IND vs AUS: भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तूफानी पारी खेलते ही एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. उन्होंने कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को पीछे छोड़ दिया है. 

4. लाइव मैच में रोहित शर्मा को कार्तिक के ऊपर अचानक आया गुस्सा, फिर एकदम से किया 'KISS' Click Here To Read Full Story

भारत ने तीसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हरा दिया. इस मैच में एक क्षण ऐसा आया जब कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) स्टार विकेटकीपर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) के ऊपर गुस्सा हुए, लेकिन अगले ही पल उन्होंने कार्तिक के हेलमेट को चूम लिया. 

5. PAK की फिर हुई किरकिरी, 55 सेकंड में 'भारतीय' को हराने वाला प्लेयर डोप टेस्ट में फेल Click Here To Read Full Story

Pakistan Wrestler: पाकिस्तान के पहलवान असद अली डोप टेस्ट में फेल हो गए हैं. उन्होंने कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था. 

6. साल 2022 में इस प्लेयर ने बनाया ये रिकॉर्ड, पाने के लिए तरस रहे दुनिया के सभी प्लेयर Click Here To Read Full Story

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के 6 विकेट से तूफानी अंदाज में हरा दिया. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक भारतीय बल्लेबाज ने बड़ी पारी खेली है. इस पारी के दम पर ही टीम इंडिया के स्टार प्लेयर ने बड़ा रिकॉर्ड बना दिया है, जिसे पाने के लिए बड़े-बड़े बल्लेबाज तरसते हैं.  

7. पता नहीं क्यों इस प्लेयर पर रहम कर रहे रोहित? खराब प्रदर्शन के बाद भी देते हैं मौका Click Here To Read Full Story

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एक भारतीय खिलाड़ी ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है. इस प्लेयर ने साल 2022 में का सबसे रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है, जिसे कोई खिलाड़ी अपने नाम नहीं कर चाहेगा. 

8. पिछले 11 महीने में सिर्फ 2 बार आउट हुआ ये प्लेयर, कैंसर को मात दे बना खतरनाक फिनिशर Click Here To Read Full Story

क्रिकेट की दुनिया में एक ऐसा स्टार प्लेयर है, जो पिछले 11 महीने में सिर्फ 2 बार ही आउट हुआ है. इस खिलाड़ी की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर्स में होती है. 

9. AUS के खिलाफ सीरीज से हुआ तय! T20 WC में रोहित के लिए भरोसेमंद साबित होंगे 5 प्लेयर Click Here To Read Full Story

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम ने धमाकेदार अंदाज में सीरीज अपने नाम कर ली. टीम इंडिया तीन टी20 मैचों की सीरीज को 2-1 से अपने नाम किया. टीम इंडिया की तरफ से 5 प्लेयर्स ने बहुत ही शानदार खेल दिखाया. ये खिलाड़ी अच्छी लय में नजर आ रहे हैं. इससे उम्मीद जगी है कि ये खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं और ये प्लेयर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बड़े हथियार बनेंगे. आइए जानते हैं, इन खिलाड़ियों के बारे में.

10. AUS के खिलाफ सीरीज जीतते ही टीम इंडिया की बल्ले-बल्ले, रैंकिंग में हुआ इतना फायदा Click Here To Read Full Story

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को धमाकेदार अंदाज में हराकर सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली. इसका फायदा टीम इंडिया को ICC रैंकिंग में मिला है. 

Trending news