Suryakumar Yadav: चहल ने बीच मैदान सूर्यकुमार के साथ की ऐसी हरकत, Video देख आपको भी नहीं होगा यकीन
Advertisement

Suryakumar Yadav: चहल ने बीच मैदान सूर्यकुमार के साथ की ऐसी हरकत, Video देख आपको भी नहीं होगा यकीन

Yuzvendra Chahal Viral Video: श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव भारत की जीत के हीरो रहे. इस मैच के बाच युजवेंद्र चहल ने उनके साथ कुछ ऐसा किया, जो काफी वायरल हो रहा है. 

Photo (Twitter)

Suryakumar Yadav And Yuzvendra Chahal Viral Video: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए टी20 सीरीज के आखिरी मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) के बल्ले से एक धमाकेदार पारी देखने को मिली. उनकी इस पारी के दम पर ही टीम इंडिया ने आखिरी मैच में 91 रनों से बाजी मारी. इस मैच के बाद लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने सूर्यकुमार के साथ कुछ ऐसा किया, जिसे देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा. इन दोनों खिलाड़ियों से जुड़ी एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

चहल ने सूर्या के साथ की ऐसी हरकत

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मैच के बाद सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की जमकर तारीफ की और इसी दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि चहल ने पहले सूर्यकुमार के हाथों को एक-एक कर चूमा और अपनी दोनों आंखों से लगाया. उनका ये वीडियो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

सूर्यकुमार यादव ने जड़ा तूफानी शतक 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस मैच में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे. उन्होंने 51 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 112 रन बनाए. इस शतकीय पारी में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने 7 चौके और 9 छक्के जड़े. इसी के साथ वह टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत के लिए सबसे ज्यादा शतक जड़ने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज बन गए हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के नाम 4 शतक हैं, वहीं सूर्यकुमार का ये तीसरा शतक था. 

चहल ने जमकर की तारीफ 

युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने मैच के बाद सूर्यकुमार के बारे में बात करते हुए कहा, 'मैच के बाद मैंने कोच से बात की और पूछा कि सूर्यकुमार को किस पेस और लाइन पर गेंदबाजी करनी चाहिए. वह अलग ही स्तर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं. मैं इस बात से खुश हूं कि मैं उनकी टीम में ही हूं.' आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल ने सीरीज के आखिरी मैच में तीन ओवरों में 30 रन देकर दो विकेट अपने नाम किए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news