Team India: इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरा ये दिग्गज, कह दी ऐसी बात; फैंस हो जाएंगे गदगद
Advertisement

Team India: इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरा ये दिग्गज, कह दी ऐसी बात; फैंस हो जाएंगे गदगद

IND vs AUS: हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज खेली गई. इस सीरीज को ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से अपने नाम कर लिया. इससे पहले खेली गई बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हरा दिया था.   

Team India: इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरा ये दिग्गज, कह दी ऐसी बात; फैंस हो जाएंगे गदगद

Indian Cricket Team: हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज खेली गई. इस सीरीज को ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से अपने नाम कर लिया. इससे पहले खेली गई बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से हरा दिया था. वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने कमाल का खेल दिखाया और सीरीज अपने नाम कर ली लेकिन इस मैच में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा सिर्फ एक खिलाड़ी. इस खिलाड़ी ने तमाम दिग्गजों का सपोर्ट पाया और कई लोगों ने इस खिलाड़ी को जमकर कोसा भी. अब एक भारतीय दिग्गज क्रिकेटर ने भी इस खिलाड़ी के सपोर्ट में ट्वीट किया है. 

यह खिलाड़ी रहा सबके निशाने पर  

सूर्यकुमार यादव वनडे सीरीज के शुरुआती दो मैचों की तरह तीसरे मैच में भी बिना खाता खोले आउट हो गए. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ इस वनडे सीरीज में वह लगातार तीसरे मैच में अपनी पहली ही गेंद पर आउट होकर लौटे. इसी के साथ वह वनडे इंटरनेशनल की लगातार तीन पारियों की पहली ही गेंद पर आउट होने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. इसके बाद से कई बड़े दिग्गज कह चुके हैं कि ऐसा समय हर खिलाड़ी के जीवन में आता है. वह एक अच्छे खिलाड़ी हैं. 

इस दिग्गज ने ट्वीट कर की तारीफ 

टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर रहे युवराज सिंह ने भी ट्वीट कर सूर्यकुमार यादव की तारीफ की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि हर खिलाड़ी के करियर में ऐसा समय आता है. मुझे लगता है सूर्यकुमार यादव टीम के एक महत्वपूर्ण प्लेयर हैं. सूर्या इसी साल होने वाले वर्ल्ड कप में अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे. अगर उन्हें मौका मिला तो. हमें उनका साथ देना चाहिए. हमारा सूर्या फिर से चमकेगा. 

पूरी सीरीज में नहीं बना एक भी रन  

सूर्यकुमार यादव सीरीज के पहले मैच में महज एक गेंद खेलकर वापस पवैलियन लौट गए थे. उन्हें मिचेल स्टार्क से LBW आउट किया था. विशाखापट्टनम में भी मिचेल स्टार्क ने सूर्यकुमार यादव को LBW आउट किया. वहीं, तीसरे मैच में सूर्यकुमार यादव को मिचेल स्टार्क का सामना करने का मौका ही नहीं मिला. उन्हें एश्टन एगर ने क्लीन बोल्ड कर दिया.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news