पत्नी को फाइनल खेलता देखने के लिए अफ्रीका दौरा बीच में छोड़ेगा ऑस्ट्रेलियाई पेसर
Advertisement

पत्नी को फाइनल खेलता देखने के लिए अफ्रीका दौरा बीच में छोड़ेगा ऑस्ट्रेलियाई पेसर

ऑस्ट्रेलिया की टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में 0-2 से पीछे है. इसके बावजूद मिचेल स्टार्क अपनी टीम का साथ छोड़कर ऑस्ट्रेलिया लौटने की तैयारी में हैं. 

पत्नी को फाइनल खेलता देखने के लिए अफ्रीका दौरा बीच में छोड़ेगा ऑस्ट्रेलियाई पेसर

मेलबर्न: आईसीसी महिला टी20 वर्ल्ड कप (ICC Womens T20 World Cup) का फाइनल रविवार को खेला जाएगा. खिताबी टक्कर भारत (India Womens) और ऑस्ट्रेलिया (Australia Womens) के बीच है. एलिसा हीली (Alyssa Healy) इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के लिए विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालती नजर आएंगी. वे पारी की शुरुआत भी करेंगी. एलिसा हीली के पति मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) इस पल का गवाह बनने को बेताब हैं. 

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क इस समय दक्षिण अफ्रीका के साथ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया सीरीज में 0-2 से पीछे है. इसके बावजूद स्टार्क अपनी टीम का साथ छोड़कर ऑस्ट्रेलिया लौटने की तैयारी में हैं. उन्होंने महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में पत्नी एलिसा हीली को खेलते देखने के लिए दक्षिण अफ्रीकी का दौरा बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया है. 

यह भी पढ़ें: ‘देशहित’ में रणजी फाइनल नहीं खेलेंगे जडेजा, गांगुली ने इंकार के साथ कही यह बात

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने ऑस्ट्रेलिया के कोट जस्टिन लेंगर के हवाले से लिखा, ‘यह मिचेल स्टार्क के लिए जीवन में एक बार मिलने वाला मौका है. इसलिए हम उन्हें घर वापस लौटने की मंजूरी देने को तैयार हैं.’ मिचेल स्टार्क की गैरमौजूदगी में जोश हेजलवुड, झाए रिचर्डसन और केन रिचर्डसन में से किसी एक को अंतिम-11 में मौका मिल सकता है. 

यह भी पढ़ें: वर्ल्ड कप फाइनल से पहले डरी ऑस्ट्रेलियाई पेसर, कहा- भारत के खिलाफ खेलने से नफरत

जस्टिन लेंगर ने कहा, ‘हम इस चीज के बारे में बात कर रहे थे कि इस ग्रीष्मकाल में स्टार्क को काम बोझ दिया जाए. वे टीम से कुछ दिन पहले ही घर लौट रहे हैं. उनके पास न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए अपने आप को तरोताजा करने का मौका होगा.’

Trending news