Women's T20 WC: हरमनप्रीत ने टीम पर जताया भरोसा, फाइनल में हार की बताई यह वजह
Advertisement

Women's T20 WC: हरमनप्रीत ने टीम पर जताया भरोसा, फाइनल में हार की बताई यह वजह

Womens T20 World Cup: हरमनप्रीत कौर ने वुमन टीम इंडिया की हार स्वीकार करते हुए खराब फील्डिंग को इसका जिम्मेदार माना है. 

हरमनप्रीत ने अपनी टीम पर पूरा भरोसा जताते हुए टीम का भविष्य उज्जवल बताया.  (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: भारतीय वुमन टीम इंडिया को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप (Womens T20 World Cup) में फाइनल ऑस्ट्रेलिया के हाथों 85 रन से हार का सामना करना पड़ा. इससे भारत को पहली बार खिताब जीतने का सपना टूट गया. मैच के बाद टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने अपनी टीम पर पूरा भरोसा जताते हुए टीम की हार का कारण भी बताया. 

  1. भारतीय महिला टीम को टूर्नामेंट में मिली पहली हार
  2. फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने 85 रन से हराया
  3. 184 रन का पीछा करते हुए भारतीय टीम 99 पर आउट हुई

हरमनप्रीत कौर ने मैच के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी के समय कहा, "जिस तरह से हम लीग स्टेज में खेले वह बढ़िया था. शुरुआत में कैच छूटना हमारे लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण रहा, मुझे अपनी टीम में अब भी बहुत विश्वास है. अगले एक डेढ़ साल अहम हैं. हमारे लिए भविष्य खास है.  

यह भी पढ़ें: IND vs SA: भारतीय टीम घोषित, पांड्या समेत 3 दिग्गजों की वापसी, रोहित को दिया रेस्ट

हरमनप्रीत ने दबाव के बारे में बात करते हुए कहा, "हमें शांत रहने की जररूत है और उन बातों में काम करना है जिनमें सुधार की जरूरत है, खास तौर पर फील्डिंग,  हम जानते हैं कि फील्डिंग की वजह से ही हम मैच नहीं जीत सके. हमें इन बातों का ध्यान रखने की जरूरत है." 

अपनी टीम के बारे में बात करते हुए हरनमनप्रीत ने कहा, "हमारा भविष्य उज्जवल है, हमें खुद पर भरोसा करना होगा. मैं टीम पर पूरा भरोसा करती हूं. पहला मैच बहुत अच्छा था. इसने हममें बहुत भरोसा मिला."

Trending news