ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पर सानिया का कमेंट, ‘यहां होते तो लग जाता जोरू का गुलाम का टैग'
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पर सानिया का कमेंट, ‘यहां होते तो लग जाता जोरू का गुलाम का टैग'

ICC Women's T20 World Cup: मिचेल स्टार्क पत्नी एलिसा हीली का मैच देखने दक्षिण अफ्रीका का दौरा अधूरा छोड़कर ऑस्ट्रेलिया लौट आए थे.

मिचेल स्टार्क ने पत्नी एलिसा हीली का फाइनल मुकाबला देखने के लिए अपना मैच छोड़ दिया. सानिया मिर्जा ने इस बात के लिए स्टार्क की तारीफ की. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को आईसीसी वुमंस टी20 वर्ल्ड कप (ICC Womens T20 World Cup) का एक और खिताब जीत लिया. उसने फाइनल में भारत को हराया. फाइनल में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन एलिसा हीली (Alyssa Healy) का रहा, जिन्होंने 41 गेंद में 75 रन बनाए. उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. हीली का हौसला बढ़ाने के लिए मिचेल स्टार्क ने दक्षिण अफ्रीका दौरा बीच में ही छोड़ दिया. इस पर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने दिलचस्प प्रतिक्रिया दी है. 

  1. एलिसा हीली ने टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में 75 रन बनाए.

    हीली, ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की पत्नी हैं. 

    स्टार्क ने पत्नी का मैच देखने के लिए अपना मैच छोड़ दिया. 

एलिसा हीली ऑस्ट्रेलियाई पुरुष क्रिकेटर मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) की पत्नी हैं. जब वुमंस वर्ल्ड कप चल रहा था, तब ऑस्ट्रेलिया की पुरुष टीम दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज खेल रही थी. जब ऑस्ट्रेलिया की वुमंस टीम, टी20 वर्ल्ड कप (Womens T20 World Cup 2020) के फाइनल में पहुंची तो स्टार्क ने अपनी टीम से छुट्टी की गुजारिश की. वे पत्नी को फाइनल में खेलते देखना चाहते थे. ऑस्ट्रेलियाई टीम प्रबंधन ने स्टार्क की गुजारिश मान ली और वे दक्षिण अफ्रीका से ऑस्ट्रेलिया लौट आए. 

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया का 'बैडलक', 6 साल में 4 बड़े फाइनल हारे, अक्टूबर में बदलेगी किस्मत?

जब भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आईसीसी वुमंस टी20 वर्ल्ड कप (Womens T20 World Cup) का फाइनल खेला जा रहा था, तब स्टार्क स्टेडियम में मौजूद थे. एलिसा हीली ने फाइनल में अपनी ओपनिंग पार्टनर बेथ मूनी (78) के साथ 114 रन की साझेदारी की और उनके लाइफ पार्टनर स्टार्क ने इसका जमकर लुत्फ लिया. 

यह भी पढ़ें: Womens T20 WC: भारतीय महिला टीम के फैन हुए रिचर्ड्स, जानें तारीफ में क्या कहा

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने मिचेल स्टार्क को लेकर मजेदार ट्वीट किया. उन्होंने लिखा, ‘तय बात है. भगवान ना करे, लेकिन अगर यह व्यक्ति एशिया महाद्वीप का होता तो लोग उसे एक सेकंड में जोरू का गुलाम कह देते. लेकिन स्टार्क का वहां जाना बेहद सुखद है.’ 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने टी20 विश्व कप (Womens T20 World Cup 2020) के फाइनल में रविवार को भारत को 85 रन से हराया था. उसने पहले बैटिंग करते हुए चार विकेट पर 184 रन का स्कोर बनाया. फिर भारतीय टीम को 19.1 ओवर में महज 99 रन पर आउट कर दिया. 41 गेंद में 75 रन बनाने वाली एलिसा हीली प्लेयर ऑफ द मैच चुनी गईं. उनकी साथी ओपनर बेथ मूनी ने भी 78 रन की पारी खेली थी. 

Trending news