Virender Sehwag: क्रिप्टो से भी तेज गिर रही है... टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन को देख भड़के सहवाग
Advertisement

Virender Sehwag: क्रिप्टो से भी तेज गिर रही है... टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन को देख भड़के सहवाग

IND vs BAN 2nd ODI: टीम इंडिया के पूर्व धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब उन्होने भारत को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में मिली हार पर कटाक्ष किया है और इसकी तुलना क्रिप्टो से की.

indian cricket team (instagram)

Sehwag on Indian Team Performance: भारतीय क्रिकेट टीम बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भी हार गई. टीम इंडिया ने इस तरह 3 मैचों की सीरीज भी गंवा दी. बांग्लादेश ने ढाका में खेले गए सीरीज के शुरुआती दोनों वनडे जीतकर 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इस हार के बाद टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन की चर्चा भी हो रही है. इस बीच भारत के ही पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने टीम के प्रदर्शन को लेकर कटाक्ष किया.

टीम इंडिया लगातार हारी 2 वनडे

ढाका के शेरे बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय टीम पूरी तरह फ्लॉप साबित हुई. इसी मैदान पर सीरीज के शुरुआती दोनों मैचों में टीम इंडिया को हार झेलनी पड़ी. बुधवार को खेले गए दूसरे वनडे की बात करें तो बांग्लादेश ने मेहदी हसन मिराज के नाबाद शतक की बदौलत 7 विकेट पर 271 रन बनाए. इसके बाद भारतीय टीम 9 विकेट पर 266 रन ही बना सकी. टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने चोट के बावजूद जज्बा दिखाया और नंबर-9 पर बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 51 रन बनाए. उनके अलावा श्रेयस अय्यर ने 82 और अक्षर पटेल ने 56 रनों का योगदान दिया.

क्रिप्टो से की तुलना

पूर्व धुरंधर ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया की हार से निराश होकर एक ट्वीट किया. उन्होंने इसकी तुलना क्रिप्टोकरेंसी से की. सहवाग ने लिखा, 'क्रिप्टो से भी तेज गिर रही है अपनी परफॉर्मेंस यार. खुद को हिलाने और उठने की जरूरत है.'

बीसीसीआई की समीक्षा बैठक

इस बीच ऐसी भी खबरें हैं कि बीसीसीआई वनडे सीरीज में हार से काफी निराश है और बोर्ड के अधिकारी समीक्षा बैठक बुलाएंगे. एक रिपोर्ट में बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी के हवाले से कहा गया है, 'बांग्लादेश से वनडे सीरीज में मिली इस हार को पचा पाना वाकई काफी मुश्किल है. सचमुच विश्वास नहीं हो रहा. हम बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के तुरंत बाद समीक्षा बैठक करेंगे. चीजों को वापस पटरी पर लाने के लिए कड़े कदम उठाने जरूरी हैं.' 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news